पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदद पर हंगामा:बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की NGO ने छत्तीसगढ़ भेजे 2 हजार PPE किट; लोग बोले- हमारे प्रदेश का अपमान किया, उसे नहीं भूल सकते

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ने के लिए छत्तीसगढ़ को दो हजार PPE किट उपलब्ध कराए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसके लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।
  • एक्टर की संस्था मीर फाउंडेशन ने उपलब्ध कराए हैं PPE किट, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- शुक्रिया
  • कई लोग समर्थन में भी आए, कहा- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे मिस्टर शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ने के लिए छत्तीसगढ़ को दो हजार PPE किट उपलब्ध कराए हैं। प्रदेश में किट पहुंचते ही सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है। लोगों का कहना है कि शाहरुख खान ने छत्तीसगढ़ का अपमान किया था और वे इसे कभी नहीं भूल सकते। वहीं समर्थन करने वाले भी कम नहीं हैं और उन्होंने कहा, एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे मिस्टर खान।

छत्तीसगढ़ को यह PPE किट शाहरुख खान की संस्था मीर फाउंडेशन की ओर से उपलब्ध कराए गए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शाहरुख खान को शुक्रिया कहा है। लिखा- बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान द्वारा संचालित NGO मीर फाउंडेशन ने कोविड 19 से लड़ाई के लिए छत्तीसगढ़ को 2 हजार पीपीई किट्स उपलब्ध कराएं हैं। इस बड़ी लड़ाई में योगदान के लिए मैं शुक्रिया अदा करता हूं।

मुख्यमंत्री के इस ट्वीट के बाद ही शुरू हुआ विरोध
मुख्यमंत्री बघेल के इस ट्वीट के बाद यूजर ने लिखा कि जब रायपुर में IPL हुआ था तब शाहरुख ने छत्तीसगढ़ का अपमान किया था। कहा था कि यहां उनके रहने लायक होटल तक नहीं हैं। इतना घमंड है तो दिए सामान को वापस भेज दो। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये दानदाता क्या अभी तक नींद में थे। कुछ यूजर ने समर्थन में लिखा है कि बिना शोर मचाए दान करना शाहरुख से सीखें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें