पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा युवा मोर्चा ने मनाया ब्लैक डे:नेताओं ने सोशल मीडिया पर लगाई काली प्रोफाइल पिक्चर, प्रदेश सरकार पर टीकाकरण में फेल होने का लगाया आरोप

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह से अपनी प्रोफाइल पर काली तस्वीरें लगाकर प्रदेश सरकार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर घेरने का प्रयास भाजयुमो ने किया। - Dainik Bhaskar
इस तरह से अपनी प्रोफाइल पर काली तस्वीरें लगाकर प्रदेश सरकार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर घेरने का प्रयास भाजयुमो ने किया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं ने शुक्रवार को ब्लैक डे मनाया। इसके तहत सभी नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काली प्रोफाइल पिक्चर लगाई। हाल ही में मामला हाईकोर्ट में जाने की वजह से प्रदेश सरकार ने 18 वर्ष से 44 आयु वर्ग के टीकाकरण को स्थगित किए जाने के निर्णय लिया। ब्लैक डे इसी के विरोध में शुक्रवार पूरे प्रदेश में भाजयुमो ने मनाया। युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के निर्देश पर प्रदेशभर के सभी बूथों, मंडलों और जिलों के भाजयुमो कार्यकर्ता शुक्रवार को कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए टीकाकरण रोके जाने का विरोध किया।

अब 8 मई शनिवार को से प्रदेश के सभी ग्राम पंचायतों में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग का टीकाकरण रोके जाने और 45 से अधिक उम्र के नागरिकों के टीकाकरण में उदासीनता व अव्यवस्था के खिलाफ पंचायत सचिव को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर जनहित में निर्णय की मांग करेंगे। भाजयुमो कार्यकर्ता टीकाकरण अभियान में लगातार बाधा बनने का प्रयास कर रही प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर हैश टैग ब्लैक डे ऑफ छत्तीसगढ़ के साथ वीडियो और फ़ोटो पोस्ट करके दिन भर अपना विरोध जताते रहे।

कांग्रेस का जवाब ब्लैक वीक मनाएं, हम साथ देंगे
छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मनाए गए ब्लैक डे को युवाओं को ठगने वाला एक और ड्रामा करार दिया है। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पूर्णचंद (कोको) पाढ़ी ने बयान जारी कर कहा कि मोदी सरकार की नाकामियों की वजह से आज देश भर में वैक्सीन की कमी है और देश मे वैक्सीनेशन की रफ्तार बहुत धीमी है। मोदी सरकार का विरोध कर भाजयुमो के लोग अगर ब्लैक वीक मनाएंगे तो कांग्रेस युवा मोर्चा भी उनका साथ देगी।

खबरें और भी हैं...