पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत:स्मार्ट सिटी के फंड में हो रहा भ्रष्टाचार, सड़क के पैसे से बनाई जा रही है नाली

रायपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्मार्ट सिटी फंड से हो रहे निर्माण कार्यों में पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत ने भ्रष्टाचार और राशि के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। मूणत ने कहा कि दस करोड़ सड़क के नाम से राशि स्वीकृत की गई, लेकिन इसमें बताया नहीं गया कि कहां और कौन सी सड़क बनेगी। इसी राशि से गलियों में नाली का काम कराया जा रहा है। भाजपा के प्रतिनिधि रविवार को पहुंच रहे केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास मंत्री से इस संबंध में शिकायत करेंगे।

एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा में पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से सिर्फ फोटो छपवाने और झूठी वाहवाही लूटने की होड़ मची है। स्मार्ट सिटी के अंतर्गत मिलने वाली राशि का खुलकर दुरुपयोग हो रहा है। इसका कोई ऑडिट भी नहीं कराया जा रहा। नया रायपुर में भाजपा शासन ने विश्व स्तरीय निर्माण कराया था। देश-विदेश के लोग देखने आते थे।

राज्य सरकार उसका भी रखरखाव नहीं कर पा रही है। मूणत ने कहा कि राजधानी में फुट ओवरब्रिज का निर्माण भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखकर किया जा रहा था। इसका निर्माण पूरा किया जाना चाहिए। भले ही अलग-अलग फेज में जरूरत को ध्यान में रखकर निर्माण करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें