पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायपुर:दैनिक भास्कर ‘होम उत्सव’ अब 12 अगस्त तक, घर खरीदने का अच्छा मौका

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिल्डर्स और डेवलपर्स दे रहे हैं कई सारी बेहतरीन सुविधाएं

दैनिक भास्कर ‘होम उत्सव’ में शामिल होकर लोग अपने घर और जमीन के सपनों को पूरा कर सकते हैं। घर खरीददारों की मांग और लोगों की सहूलियतों को देखते हुए इसे सीमित दिनों के लिए बढ़ाकर लाया गया है। पहले यह 26 जुलाई तक था, अब 8 अगस्त से 12 अगस्त, 2020 तक है। इस उत्सव में प्रॉपर्टी लेने वालों को साल के सबसे बेहतरीन ऑफर्स, स्कीम और सुविधाएं दी जा रही हैं।

ऑफर्स और दी जा रही सुविधाओं का फायदा केवल होम उत्सव के दौरान प्रॉपर्टी की बुकिंग पर ही लिया जा सकता है। यही वजह है कि घर खरीददारों के लिए यह एक अच्छा मौका। होम उत्सव से जुड़ी अधिक जानकारी मोबाइल नंबर 98261-16020, 98261-88820 पर ली जा सकती है।

होम उत्सव पहले था 26 तक

12 जुलाई, 2020 से शुरू हुआ होम उत्सव 26 जुलाई तक था। लेकिन 22 जुलाई से फिर लॉकडाउन हो गया, जो 6 अगस्त तक रहा। लॉकडाउन की वजह से जो लोग इस उत्सव में शामिल नहीं हो पाए थे, उनकी सुविधाओं को देखते हुए इसे फिर से शुरू कर 12 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।

साइट विजिट पर कई सुविधाएं

होम उत्सव में शामिल बिल्डर्स और डेवलपर्स की विभिन्न आवासीय योजनाओं की जानकारी अखबार में प्रकाशित विज्ञापनों और साइट विजिट कर ली जा सकती है।

उत्सव में शामिल बिल्डर्स

होम उत्सव में अविनाश ग्रुप, वीआईपी सिटी, सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप, ऋषभ बिल्डर्स, मारुति इंफ्रा सिटी, आरती ग्रुप, स्वास्तिक ग्रुप, क्लासिक सिटी, श्री द्वारिका बिल्डर्स, विनायक हाईट्स, श्री बालाजी बिल्डर्स, साम्राज्य रेसीडेंसी शामिल है। डिजिटल पार्टनर वेदांता डिजिटल है। इस बार और भी कई ऑफर्स डेवलपर्स ने बढ़ाई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें