रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में गुंडागर्दी:केबल ऑपरेटर से रुपयों के लेन-देन पर हुआ झगड़ा, रॉड से प्राइवेट पार्ट पर वार कर फरार हो गए बदमाश

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट करने वाले बदमाश फरार हैं, इनकी तलाश जारी है । (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मारपीट करने वाले बदमाश फरार हैं, इनकी तलाश जारी है । (फाइल फोटो)

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में केबल ऑपरेटर का काम करने वाले युवक पर जानलेवा हमला किया गया है। रुपयों के लेन-देन के विवाद में कुछ बदमाशों ने युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया। है। लोगों के बीच-बचाव से युवक की जान बच सकी है। मगर इस घटना के बाद हमला करने आए युवक भाग गए। गुढ़ियारी की पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

युवक को डर वो मेरी हत्या कर देंगे
पुलिस इस मामले में हमले का शिकार हुए युवक से पूछताछ की है। केबल ऑपरेटर का काम करने वाले रविंद्र इस हमले का शिकार हुआ है। उसने डर जाहिर किया है कि हमलावरों ने उसकी जान लेने की कोशिश की थी। दूसरा मौका पाकर वो उसकी हत्या कर सकते हैं। रविंद्र ने बताया कि वो शिवनगर में रहता है। काम की वजह से मोहल्ले में घूम रहा था तभी मंयक राज मिश्रा ऊर्फ दुबे और इसका साथी शेख सुफीयान ऊर्फ पठान मिल गए।

पैसों के लेन-देन की बात को लेकर ये रविंद्र को गालियां देने लगे। इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। दोनों युवक अपने साथ लोहे की रॉड लेकर आए थे। इससे रविंद्र के दोनों पैर के घुटने के नीचे,बाएं हाथ की हथेली, पीठ और प्राइवेट पार्ट पर हमला किया। इस वक्त मोहल्ले में पुष्पा कलार, राज कलार नाम के लोगों ने बीच-बचाव किया तो रविंद्र को घायल हाल में छोड़कर बदमाश भाग गए।

दो दिन पहले ही शराबी ने किया था बवाल
गुढ़ियारी में गुरुवार 5 जुलाई को इसी तरह एक शराबी ने लोगों के साथ मारपीट की थी जो अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आकाश नाम के बदमाश ने एक शादीशुदा महिला के साथ उसके घर में घुसकर बदसलूकी की। महिला के पति के सामने ही उसे डंडों से पीटा। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों को रोककर शराब पीने के लिए रुपए मांगे। मना करने पर उनके साथ भी मारपीट की थी।

खबरें और भी हैं...