रायपुर में आधी रात सड़क पर बवाल:कार से उतरकर लड़की बोली- प्लीज हमें जाने दो, बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने पर हुई मारपीट

रायपुर10 महीने पहले
लड़की के माफी मांगने के बाद बाइक सवार युवकों ने उन्हें जाने दिया।

रायपुर के छोकरा नाला इलाके में रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे बवाल हो गया। दो बाइक सवार युवकों ने एक SUV कार में सवार लड़के और उसके साथ घूमने आई लड़की के साथ हाथापाई की। हाईवे से लगे ढाबों के पास ये घटना हुई। गाड़ी के अंदर बैठी लड़की के चींखने पर आस-पास के लोग जमा हो गए। बाइक सवार दोनों युवकों ने SUV के अंदर बैठे लड़के का कॉलर पकड़कर उसे बाहर निकले को कह रहे थे। इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर बाइक सवार युवकों को हटाया।

बाइक सवार युवक। इसी से कार चला रहे युवक का झगड़ा हुआ।
बाइक सवार युवक। इसी से कार चला रहे युवक का झगड़ा हुआ।

बाइक चला रहे लड़के ने दावा किया कि मेग्नेटो मॉल के पास SUV ने उनकी बाइक को टक्कर मारी थी और भाग निकले। हमने उनका पीछा कर रोका है। उधर, स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक सवार दोनों युवक और SUV चालक नशे में थे। इंडियन ढाबा के पास इनमें मारपीट भी हुई। इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम को आता देख सभी यहां से भाग गए। पुलिस ने फिलहाल किसी के खिलाफ मामले में केस दर्ज नहीं किया है।

पुलिस को देख सभी भाग गए।
पुलिस को देख सभी भाग गए।

फिर लड़की ने मांगी माफी
बताया जा रहा है कि हाइवे से आगे जाते वक्त पेट्रोल पंप के पास फिर से SUV चालक ने गाड़ी रोकी और उन्हीं बाइक सवार युवकों से बहस करने लगा। कार का नंबर सीजी 04 LY 9536 था। हंगामा बढ़ता देख युवती गाड़ी से नीचे उतरी और बाइक नंबर सीजी 04 MK 1036 पर सवार युवकों के आगे हाथ जोड़कर माफी मांगने लगी, वो कहने लगी सॉरी हमें प्लीज जाने दें। बाइक सवार युवकों ने लड़की को देख कुछ नहीं कहा। फिर लड़की कार में बैठी और दोनों यहां से रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...