पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक घटना:महिला से क्लीनिक में डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, दुपट्टे से गला घोटने की कोशिश; केस दर्ज

रायपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

गुढियारी इलाके में इलाज कराने गई एक महिला के साथ डॉक्टर ने क्लीनिक में दुष्कर्म किया। जब महिला ने विरोध किया और घटना की शिकायत करने की धमकी दी, तो डॉक्टर ने महिला की जान लेने की कोशिश की। महिला का दुपट्टा से गला घोटने की कोशिश की। महिला बेहोश हो गई तो डॉक्टर उसे नजदीक के अस्पताल ले गया। वहां भर्ती कराकर भाग गया।

अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली, लेकिन महिला बयान देने योग्य नहीं थी। 17 दिन बाद महिला थाना पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि रामनगर में डॉ. मनोहर गुप्ता (45) की क्लीनिक है। जहां गुढियारी इलाके की 30 साल की महिला इलाज के लिए आती थी। इसी दौरान महिला का डॉक्टर से परिचय हुआ था।

17 मार्च को महिला की तबीयत खराब थी। वह शाम को डॉ. गुप्ता की क्लीनिक पहुंची। डॉक्टर अकेले थे। जहां डॉक्टर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला ने डॉक्टर का विरोध किया। उन्होंने डॉक्टर पर कार्रवाई की चेतावनी दी। तब डॉक्टर गुप्ता ने महिला के साथ मारपीट की।

महिला का दुपट्टे से गला घोटने की कोशिश की। महिला बेहोश हो गई। डॉक्टर डर गया। उसने महिला को उठाने की कोशिश। फिर वह गाड़ी बुलाकर महिला को अस्पताल ले गया। वहां महिला को भर्ती कराया। अस्पताल से उसके परिजनों को सूचना देकर भाग गया। जब महिला को होश आया तो उसने घटना बताई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें