पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोले पूर्व सीएम:डॉ रमन सिंह ने कहा- राहुल गांधी को न देश की जनता सीरियसली लेती है, न ही यहां के मुख्यमंत्री

रायपुर4 महीने पहले
तस्वीर रायपुर की है। अपने दफ्तर में मीडिया से चर्चा के दौरान डॉ रमन ने यह बयान दिया, जिस पर सियासी बवाल मच रहा है।
  • युवा दिवस पर दिया बयान, कहा प्रदेश के युवाओं को धोखा दे रही कांग्रेस
  • किसान आंदोलन पर सुप्रीम कोर्ट की दखल को बताया सकारात्मक

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कहा है कि न देश की जनता राहुल गांधी को सीरियसली लेती है और ना ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री। दरअसल, डॉ रमन युवा दिवस पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं के साथ राहुल गांधी ने धोखा किया है। राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के यूवकों से वादा किया था कि वो शहरों की इकॉनमी को गांवों से जोड़ेंगे, 60 हजार शिक्षकों, 13 हजार लेक्चरर की भर्ती होगी। मगर यहां कुछ भी क्रिन्यावयन होता नहीं दिख रहा।

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का स्वागत
पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कृषि आंदोलन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि अब एक कमेटी बनेगी जो सरकार और किसान दोनों पक्षों की बात सुनेगी। सुप्रीम कोर्ट दोनों पक्षों के बीच बात-चीत के जरिए हल निकालने की पहल की है। केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा है कि जो भी सुप्रीम कोर्ट का आदेश होगा सरकार उस पर क्रियान्वयन करेगी। इस दखल की वजह से अब व्यापक रूप से चर्चा होगी। सुप्रीम कोर्ट का यह निर्देश बेहद अच्छा है। अब मुझे लगता है कि किसान जो लंबे समय से आंदोलन कर रहे थे समाधान की ओर आगे बढ़ेंगे।

कांग्रेस का जवाब
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की बातों पर भरोसा करके छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को 15 साल के सत्ता के बाद 15 सीट में समेट दिया। राहुल गांधी ने जनता से जो कहा उसे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने पूरा किया। नरेंद्र मोदी के द्वारा जनता के समक्ष की गई बातों को अमित शाह ही सीरियसली नहीं लेते हैं और उसे चुनावी जुमला बताकर मोदी जी के द्वारा जनता से की गई बातों को झूठ साबित कर देते है। कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार में आकंठ तक डूबी भाजपा की रमन सरकार को जनता ने राहुल गांधी की बातों पर भरोसा कर सबक सिखाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें