सियासी बोली पर ट्विटर वॉर:डॉ. रमन ने लिखा-असभ्य भाषा का इस्तेमाल कांग्रेस का इतिहास; मोदी और BJP के लिए कही बातों की लिस्ट CM बघेल को भेजी

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों नेताओं के बीच ट्वीट वॉर जारी है। - Dainik Bhaskar
दोनों नेताओं के बीच ट्वीट वॉर जारी है।

छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेता पंकज झा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खत लिखकर उन बातों की पूरी लिस्ट भेजी है जो बघेल और कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और PM मोदी के लिए इस्तेमाल की। इसकी जानकारी देते हुए प्रदेश के पूर्व CM डॉ. रमन ने मौजूदा CM बघेल पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- कांग्रेस का तो इतिहास रहा है "असभ्य", "जहरीली" और धमकी भरी भाषा का। "मौत का सौदागर", "नीच", "मूर्ख", कायर" यह सब कांग्रेस पार्टी की वर्णमाला के ही शब्द हैं। आपको यह लेख पढ़ना चाहिए, कैसे हर बार कांग्रेस भाषा की मर्यादाएं लांघती है।

डॉ. रमन का ट्वीट
डॉ. रमन का ट्वीट
BJP का ट्वीट
BJP का ट्वीट

कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया जवाब
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा को घेरा है। धनंजय ने लिखा- भाजपा के अहंकारी नेता जो किसानों को नक्सली, आतंकवादी, टुकड़े टुकड़े गैंग, मवाली तक कह डाले वो अब भाषा ज्ञान बांट रहे हैं। प्रदेश भूला नहीं है आपने सत्ता के अहंकार में छत्तीसगढ़िया बेटा भूपेश बघेल जी को छोटा आदमी कहा था, अभी आपके प्रदेश प्रभारी ने तो छत्तीसगढ़ सरकार पर थूकने की बात कही है।

CM भूपेश बघेल का ट्वीट
CM भूपेश बघेल का ट्वीट

इस वजह से शुरू हुआ ट्वीट वॉर
दरअसल एक अंग्रेजी न्यूज चैनल की एंकर ने राहुल गांधी के संदर्भ में अपने शो में अंग्रेजी में बात करते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। हालांकि, शो के दौरान उस महिला एंकर ने माफी मांगी थी। बाद में इसी मुद्दे को लेकर एक ट्वीट छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कान खोलकर सुन लिया जाए। राहुल गांधी जी इस समय विपक्ष के प्रमुख नेता हैं। उनके बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग कांग्रेस कार्यकर्ता कतई स्वीकार नहीं करेंगे। भाजपा और डॉ. रमन ने इसे मीडिया को धमकाने की हरकत बताया था।

खबरें और भी हैं...