पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजधानी में नशा:ड्रग्स का धंधा अभी भी जोरों पर, ब्राउन शुगर के साथ एक युवक गिरफ्तार

रायपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी में ड्रग्स पार्टी के खुलासे के बाद सप्लायरों की धरपकड़ लगातार जारी है। डीडी नगर पुलिस को भी गुरुवार को इस बात की सूचना मिली कि एक युवक रिंग रोड टोल प्लाजा के पास ब्राउन शुगर बेचने की कोशिश कर रहा है। उस व्यक्ति का हुलिया जानकार पुलिस के जवान सादी वर्दी में वहां पहुंचे और उसे ब्राउन शुगर बेचते हुए गिरफ्तार कर लिया। डीडी नगर थाने से मिली जानकारी के अनुसार बंधवापारा पुरानी बस्ती में रहने वाला शफीक हुसैन ब्राउन शुगर की बिक्री करता है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने किसी भी तरह के ड्रग्स का धंधा करने से इंकार कर दिया। बाद में कड़ाई से पूछने के बाद पास में रखे 2.5 ग्राम ब्राउन शुगर दिखाया, जिसकी बाजार में कीमत करीब 20 हजार रुपए है। उसने बताया कि वो घूम-घूमकर युवाओं को ब्राउन शुगर बेचता है। उसके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत एफआईआर की गई है। पुलिस अब इस बात की जानकारी जुटा रही है कि वो ब्राउन शुगर लाता कहां से था और अब तक उसके परमानेंट कस्टमर कौन-कौन हैं। किन लोगों का गिरोह इस महंगे नशीले पावडर का कारोबार करता है। पुलिस उसके मोबाइल से भी जरूरी जानकारी हासिल कर रही है।

आउटर में भी नशे का कारोबार
जिले की पुलिस को इस बात के पुख्ता प्रमाण मिले हैं कि शहर के आउटर जैसे राजिम, गोबरा-नवापारा, तिल्दा, नेवरा में भी नशे का धंधा जोरों पर चल रहा है। आउटर के कई मेडिकल, किराना, पान और जनरल स्टोर में नशीली दवाइयां बेची जा रही हैं। पुलिस ने गुरुवार को ऐसे ही एक युवक को पकड़ा जो पान ठेले से नशीली दवा बेचने का काम कर रहा था। गोबरा-नवापारा की टीम ने रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हिना पान ठेला चलाने वाले सुनील कुमार साहू को गिरफ्तार किया। उसके पान ठेले से 750 टेबलेट नशे की मिली। पुलिस के पास कई दिनों से इस बात की शिकायत थी कि वो पान ठेले से नशे का कारोबार करता है। इसके बाद ही उसे पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें