पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन और सियासत:डॉ रमन सिंह का आरोप- किसानों को राहुल गांधी ने उकसाया, ऐसा बयान दिया कि लोग लाल किले पर चढ़ गए

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर डॉ रमन सिंह की है। पिछले कुछ वक्त से वो कांग्रेस को निशाना बनाने से नहीं चूकते। बयानों के जरिए डॉ रमन प्रदेश की सियासत में फिर से एक्टिव हो चुके हैं। - Dainik Bhaskar
तस्वीर डॉ रमन सिंह की है। पिछले कुछ वक्त से वो कांग्रेस को निशाना बनाने से नहीं चूकते। बयानों के जरिए डॉ रमन प्रदेश की सियासत में फिर से एक्टिव हो चुके हैं।
  • रायपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान डॉ रमन सिंह ने दिया बयान
  • किसानों की ट्रैक्टर रैली को दो दिन पहले बताया था टैरर रैली

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने दिल्ली में हुई हिंसा के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने ये बाते रायपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान कहीं। डॉ रमन सिंह ने कहा कि - किसानों को भड़ाकाने काम कौन कर रहा है, जिस तरह से राहुल गांधी के बयान आए है, उससे माहौल बिगड़ा, अपने बयान से उन्होंने लोगों को इस तरह उत्तेजित कर दिया कि वो लाल किले पर चढ़ गए और तिरंगे का अपमान हुआ। कम से कम किसानों के मुद्दे पर सही बात बोलें।

टैक्टर रैली को बता चुके हैं टेरर रैली
दो दिन पहले डॉ रमन सिंह ने किसानों की ट्रैक्टर रैली करे टेरर रैली बताया था। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर देश की राजधानी दिल्ली में हिंसा और अराजकता का तांडव मचाने के लिए ज़िम्मेदार किसान नेताओं पर कड़ी-से-कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस आंदोलन की आड़ लेकर ‘ट्रैक्टर रैली’ को ‘टेरर रैली’ बनाकर दिल्ली को अगवा करने की इस साजिश में लिप्त लोगों को चुन-चुनकर क़ानूनी कार्रवाई की ज़द में लिया जाए। उन लोगों की राजनीतिक नेताओं से सांठ गांठ व राज्य सरकारों की भूमिका को भी जाँच के दायरे में लाया जाए जो पिछले दो माह से इस आंदोलन की आड़ में केंद्र सरकार के ख़िलाफ़ जहर उगल रहीं हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें