छात्रा की रिपोर्ट पर ऑटो चालक हुआ गिरफ्तार:बीरगांव जा रही छात्रा को किडनैपिंग का डर ऑटो से कूदी, हंगामा

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कचहरी चौक से बीरगांव जा रही कॉलेज छात्रा शनिवार की शाम केंद्रीय जेल के सामने चलते आटो से कूद गई। छात्रा बहुत डरी हुई थी। उसने सड़क पर हल्ला मचाया कि आटो वाला उसका अपहरण करने की कोशिश कर रहा है। छात्रा की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हो गए। सड़क पर खासा हंगामा हो गया। आटो वाला भी वहीं रुक गया और छात्रा के पास आया। उनके बीच खासी बहस हो गई।

उसके बाद छात्रा ने आटो वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर आटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अफसरों ने बताया कि बीरगांव की 19 साल की छात्रा शनिवार को कॉलेज आई थी। उसने घर जाने के लिए वह कचहरी चौक के सामने एक आटो में सवार हुई। आटो में पहले से एक सवारी थी। उसे मोवा जाना था। आटो चालक मुश्ताक अली ने देवेंद्र नगर चौक से आटो को केंद्रीय जेल की ओर यू टर्न कर लिया। इससे छात्रा डर गई।

उसने दो बार मुश्ताक से पूछा भी कहां जा रहे हो? उसने कुछ नहीं कहा। इससे छात्रा बुरी तरह डर गई। उसने चलती आटो से ही छलांग लगा दी। चलती आटो से कूदने की वजह से वह सड़क पर गिर गई। हड़बड़ा कर खड़े होते ही उसने शोर मचा दिया। उसकी बदहवासी देखकर आसपास मौजूद लोगों के अलावा वहां से गुजरने वाले राहगीर भी ठहर गए। उसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

पुलिस के अनुसार ऑटो चालक मुश्ताक मूलत
यूपी का रहने वाला है। वह भनपुरी में किराए के मकान में रहता है। उसने मोवा की सवारी को बिठाया था। छात्रा को बिरगांव छोड़ने के लिए उसने सवारी को दूसरे आटो में ट्रांसफर कर दिया। आटो चालक ने पुलिस को बताया कि वह अंबेडकर अस्पताल चौक से यू-टर्न करने वाला था, लेकिन छात्रा डर गई। उसने जब चलती आटो से छलांग लगाई तो वह खुद उसके पास पहुंचा।

खबरें और भी हैं...