पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर में हुई वारदात:परिवार सोता रहा गहरी नींद में, और किसी ने घर के बाहर खड़ीं  4 मोटरसाइकिलें जला दीं

रायपुर6 दिन पहले
तस्वीर रायपुर की है। जब घर के लोगों को पता चला तब तक गाड़ियां जल चुकी थीं।
  • रायपुर के राजातालाब इलाके की घटना, सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुटी पुलिस
  • गाड़ियां जल गईं काफी देर तक किसी को कुछ पता ही नहीं चला

रायपुर शहर के राजातालाब इलाके में मोटरसाइकिलों में आग लगा दी गई। गाड़ियों को इस तरह से जलने की खबर इलाके में फैली तो लोगों के बीच डर का माहौल देखा गया । सभी इस बात के कयास लगाते रहे कि आखिर किसने इस कदर 4 मोटरसाइकिलों को जला दिया ? घटना की शिकायत राजातालाब पुलिस चौकी में की गई है और इस मामले की फिलहाल अब जांच जारी है ।

पुलिस ने बताया कि इस इलाके में ज्ञानिक राव गौतम का मकान है। इनके मकान के अंदर चार किराएदार भी रहते हैं। बिल्डिंग के नीचले हिस्से के आंगन में सभी के दोपहिया वाहन खड़े होते हैं। बीती रात यहां अपनी गाड़ियां रखकर सभी सोने चले गए। सुबह करीब 5 बजे के आस-पास किसी ने अंदर आकर गाड़ियों में आग लगाई और भाग गया। पुलिस ने बताया कि घर के गेट के बंद होने के बाद भी उसमें गैप रहता है। अशंका है कि गाड़ियों को आग लगाने वाला इसी गैप से अंदर आ गया होगा। मकान के पास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। ज्ञानिक राव ने हालांकि किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser