मर्डर के बाद लाश नाले में फेंकी!:लड़की की डेड बॉडी 7 दिन बाद सड़ी-गली हालत में मिली, अब पुलिस को कातिल की तलाश

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की लाश इस हाल में मिली। - Dainik Bhaskar
युवती की लाश इस हाल में मिली।

रायपुर के खमतराई इलाके में एक नाले से लड़की की लाश मिली है। मंगलवार शाम डेड बॉडी मिलने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया। बुधवार को पुलिस आस-पास की बस्ती और कॉलोनी के लोगों से लाश के बारे में पूछताछ कर रही है। इसके लिए लड़की की तस्वीर भी स्थानीय लोगों को दिखाकर जानकारी जुटाई जा रही है। लड़की कौन ये अब तक पता नहीं चला है। करीब 7 दिन बाद ये लाश पुलिस को मिली है। पानी में पड़े होने की वजह से सड़ चुकी है।

पुलिस के मुताबिक लड़की की उम्र 25 से 30 साल के आस-पास है। ग्रीन टी शर्ट और जींस पहने हुए थी। लाश की हालत देखकर इस बात का शक जाहिर किया जा रहा है कि किसी ने गला घोंटकर उसकी हत्या की होगी। इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से जब्बार नाले में फेंक दिया गया। जब लाश कुछ पत्थरों के बीच अटकी हुई थी तो स्थानीय लोगों की उस पर नजर गई और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

लड़की की मौत की वजह का पता लगाने के लिए लड़की की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है। खमतराई थाने की पुलिस इस केस की जांच कर रही है। अब पुलिस आस-पास के थानों में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट की डीटेल हासिल कर रही है, पुलिस को अंदेशा है कि कहीं इस युवती के घर वालों ने लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई हो तो केस में कुछ नई बातें सामने आ सकती हैं।

खबरें और भी हैं...