रायपुर में गर्ल्स फाइट...देखें VIDEO:सुभाष स्टेडियम में एक-दूसरे को दी गालियां, मारपीट की; युवक छुड़ाने पहुंचे तो बाल पकड़ कर खींचे

रायपुर4 महीने पहले

रायपुर में लड़कियों के एक दूसरे के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है । यह घटना सुभाष स्टेडियम की बताई जा रही है। कुछ लोगों ने मोबाइल पर इसे कैद कर लिया। लड़कियां एक दूसरे को गालियां देती और मारपीट करती नजर आ रही हैं।

दोनों लड़कियों पर एक-दूसरे के खिलाफ इस कदर गुस्सा सवार है कि वह एक-दूसरे को पीटने पर आमादा हैं। मौके पर दो युवक भी मौजूद है, जो इन्हें छुड़ा रहे हैं। मगर दोनों युवकों को लड़कियों को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

करीब 1 घंटे तक सुभाष स्टेडियम के ऊपरी हिस्से में यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। नीचे प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ियों ने भी तमाशा देखा। लड़कियों के बीच आपसी विवाद ने इस कदर हालात बिगाड़ दिए कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। आपसी विवाद की वजह से बात करने दोनों लड़कियां सुभाष स्टेडियम के ऑडियंस गैलरी में पहुंची थी। यहां दोनों के बीच बहस बढ़ गई और बात हाथापाई तक जा पहुंची । इस मामले में कोई पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई। मगर यह घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

जिम ट्रेनर है दो युवतियां

दैनिक भास्कर ने जब लड़कियों के मारपीट के वायरल वीडियो की पड़ताल की। सुभाष स्टेडियम के निचले हिस्से में मौजूद जिम में यह दोनों युवतियां बतौर ट्रेनर काम करती है। दोनों के बीच आपसी विवाद कुछ महीनों से चल रहा था । इसका निपटारा करने दोनों ने बातचीत करने के सोची, मगर बातचीत की बजाए दोनों के बीच मारपीट हो गई।

खबरें और भी हैं...