पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टोटल लॉकडाउन के बीच नशे का कारोबार:कार में गांजा लेकर बेचने निकले थे तीन दोस्त, रास्ते में डेढ़ लाख के माल के साथ पुलिस ने पकड़ा

रायपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जब युवकों के पास से मिले गांजे को पुलिस थाने लेकर आई तो कुछ इस तरह की स्थिति थी। - Dainik Bhaskar
जब युवकों के पास से मिले गांजे को पुलिस थाने लेकर आई तो कुछ इस तरह की स्थिति थी।

छत्तीसगढ़ की राजधानी में रविवार की रात टोटल लॉकडाउन के बीच तीन दोस्त एक सफेद रंग की कार में गांजा बेचने निकले थे। कुछ लोगों से इनकी डील होने वाली थी। कार में लगभग 21 किलो गांजा लेकर ये युवक निकल पड़े। इसकी सूचना मुखबीर के जरिए अफसरों तक पहुंच गई। टीम ने युवकों को तेलीबांधा इलाके में पकड़ लिया इनके पास से डेढ़ लाख रुपए का गांजा मिला है। पुलिस ने अब इनकी कार को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने रोका तो बोले यूं ही निकल आए थे घर जा रहे हैं
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तेलीबांधा इलाके में कुछ लड़कों के सफेद रंग की कार में संदिग्ध तौर पर घूम रहे थे। ये भी इनपुट मिला की इनके पास नशे का कुछ सामान है। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम रवाना हुई तो कुछ ही देर में सफेद रंग की आई 20 कर दिखी। पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने इस कार को घेर कर अंदर बैठे तीन युवक मिले। पहले तो कह दिया कि ऐसे ही निकले थे हम अपने घर जा रहे है।

इस कार को भी जब्त कर लिया गया है।
इस कार को भी जब्त कर लिया गया है।

इन्होंने अपना नाम निखिल यादव, मनीष सिंह और जितेंद्र दास बताया। इस गाड़ी की तलाशी लेने पर प्लास्टिक की अलग-अलग पैकेट में 21 किलो 100 ग्राम गांजा मिला है। इन युवकों के पास ये 83 हजार रुपए कैश भी बरामद किया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि आखिर 21 किलो गांजा ये कहां डिलीवर करने वाले थे और इतनी बड़ी गांजे की खेप इन्हें कहां से मिली।

खबरें और भी हैं...