पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हनीट्रैप वाला फोन कॉल:लड़की के साथ अश्लील क्लिपिंग होने का डर दिखाकर 3 लाख की मांग, ब्लैकमेलर बोला- इंटरनेट पर कर दूंगा वीडियो अपलोड

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में खरोरा पुलिस अब धमकी भरे फोन कॉल के पीछे के लोगों की तलाश कर कर रही है। - Dainik Bhaskar
इस मामले में खरोरा पुलिस अब धमकी भरे फोन कॉल के पीछे के लोगों की तलाश कर कर रही है।

रायपुर के खरोरा थाना इलाके में ब्लैकमेलिंग का एक केस सामने आया है। एक युवक को उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी गई है। बदले में 3 लाख रुपए मांगे गए हैं। ये बात सुनकर हड़बड़ाया युवक फौरन पुलिस के पास पहुंचा और इसने पूरे मामले की शिकायत की है। फिलहाल पुलिस ब्लैकमेलिंग के इस केस की छानबीन कर रही है और धमकी भरे फोन कॉल के पीछे के लोगों की तलाश की जा रही है।

यह पूरा मामला
अब तक हुई जांच में यह बात सामने आई है कि 74150 60420 इस मोबाइल नंबर से युवक के पास फोन आया। पुलिस को शक है कि इस नंबर से और भी लोगों को इस तरह के फोन कॉल आ सकते हैं। जांच टीम को शक है कि ये किसी ब्लैकमेलिंग गैंग का काम हो सकता है। युवक से फोन करने वाले ने कहा है कि उसके पास एक अश्लील वीडियो है जिसमें शिकायत करने वाला युवक एक लड़की के साथ दिखाई दे रहा है। फोन कॉल करने वाले व्यक्ति ने युवक को गालियां दी, मारपीट करने की धमकी देकर डराने का प्रयास किया।

आरोपी ने युवक से कहा कि वो एक साथ पैसे अगर नहीं दे सकता है तो 50-50 हजार रुपए देकर 3 लाख रुपए दे दे। युवक ने फौरन पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत की हालांकि अब तक ब्लैकमेलर उसका कोई दूसरा कॉल युवक के पास नहीं आया है। पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद इस केस में FIR दर्ज करते हुए अब आरोपी के फोन नंबर को ट्रेस करना शुरू किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह ब्लैक मेलिंग करने वाले आरोपियों तक पहुंचेगी। इस बीच पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि इस नंबर या इस तरह के फोन कॉल आने पर वह फौरन पुलिस को जानकारी दें।

खबरें और भी हैं...