पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्वास्थ्य मंत्री की सफाई:जय-वीरू की जोड़ी आज भी विद्यमान, वीरू कप्तान हैं और जय सदस्य के रूप में काम कर रहा

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मुख्यमंत्री रमन और भाजपा के हमलों के बाद सिंहदेव ने स्पष्ट की पूरी बात
Advertisement
Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुधवार को भाजपा के उन आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जय और वीरू (सीएम भूपेश बघेल) की जोड़ी आज भी विद्यमान है। वीरू कप्तान हैं और जय टीम के सदस्य के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। हम लोग और मजबूती से काम कर रहे हैं। पहले जय और वीरू विपक्ष में थे। आज पक्ष में रहते हुए मजबूती से काम कर रहे हैं। बता दें कि सिंहदेव के एक ट्वीट और टीवी डिबेट में इस्तीफे की बात पर भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला था, जिसके बाद उन्होंने सारी बातें स्पष्ट की हैं। साथ ही, भाजपा के उन आरोपों काे भी खारिज किया है, जिसमें उनके और सीएम बघेल के बीच भाजपा मतभेद की बात कह रही है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने सिंहदेव के ट्वीट और इस्तीफे की बात को लेकर तंज किया था कि कांग्रेस सरकार की चलाचली की बेला है। सिंहदेव द्वारा इस्तीफे की बात करना प्रदेश सरकार के राजनीतिक चरित्र के ताबूत की पहली और आखरी कील साबित होगी। दरअसल यह विवाद धमतरी के एक युवक हरदेव सिन्हा की खुदकुशी की कोशिश के बाद शुरू हुआ था। सिंहदेव ने एक ट्वीट किया था कि वे शिक्षाकर्मियों, विद्या मितान, प्रेरकों व अन्य युवाओं की पीड़ा से दुखी और शर्मिंदा हैं। इस बयान को सिन्हा की खुदकुशी से जोड़कर देखा गया। इस पर सिंहदेव ने कहा कि खुदकुशी की घटना पर नहीं, बल्कि ट्विटर पर लगातार उन्हें टैग कर युवाओं द्वारा किए जा रहे संदेश के बाद उन्होंने यह ट्वीट किया था। 

इसी तरह इस्तीफे की बात तब आई जब एक टीवी डिबेट में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक द्वारा 2500 रुपए कभी भी नहीं देने का आरोप लगाया। सरकार के प्रतिनिधि के रूप में उन्होंने कहा कि सरकार अपने वादे के मुताबिक 30 अगस्त तक किसानों को दूसरी किस्त दे देगी। इसके बाद तीसरी और चौथी किस्त भी देगी। वे पूरी जिम्मेदारी से यह बात कह रहे हैं। यदि राशि नहीं दी जाएगी तो वे इस्तीफा देंगे, लेकिन यदि सरकार राशि देती है तो क्या नेता प्रतिपक्ष इस्तीफा देंगे या अपनी बात वापस लेंगे। बुधवार रात को एक चैनल से बातचीत में उन्होंने पूरी बात स्पष्ट की। सिंहदेव ने कहा कि पूर्व सीएम डॉ. रमन मीडिया में उपस्थिति दर्ज कराने के लिए आधारहीन बातें कर रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement