जेपी नड्‌डा ने किया टीम CG का ऐलान:अरूण साव और गौरीशंकर कोर कमेटी में; रमन-बृजमोहन समेत 14 पर चुनावी मिशन का जिम्मा

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर में दिख रहे प्रदेश के बड़े नेता कोर टीम में शामिल हैं। - Dainik Bhaskar
तस्वीर में दिख रहे प्रदेश के बड़े नेता कोर टीम में शामिल हैं।

छत्तीसगढ़ भाजपा की उस टीम का एलान हो गया है जो साल 2023 के चुनावों में अहम जिम्मा संभालेगी। इसमें पार्टी की रणनीति तैयार करने वाली कोर टीम, वित्त टीम, अनुशासन समिति और प्रदेश चुनाव समिति है। अरूण साव और गौरीशंकर अग्रवाल को कोर टीम में लिया गया है। बस्तर से नेता और पूर्व मंत्री भी इसी टीम का हिस्सा बन चुके हैं।

पार्टी के लोगों में अनुशासन रहे ये देखना अब राम सेवक पैकरा, सुभाऊ कश्यप, विभा राव, राम प्रताप सिंह और रामजी भारती के जिम्मे होगा। प्रदेश चुनाव समिति में नारायण चंदेल, भूपेंद्र सवन्नी और किरण देव को जगह मिली है। इसी टीम में पूर्व सीएम डॉ रमन, पार्टी के मौजूदा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, बृजमोहन अग्रवाल समेत 14 नेता शामिल हैं। इन 14 नेताओं की टीम पर अगले चुनाव की रणनीति निर्भर करेगी।

विशेष आमंत्रित सदस्यों में राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन शामिल हैं। अब भाजपा पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है। इस बार की लिस्ट में अरूण साव और गौरीशंकर को शामिल किए जाने से एक बात तय मानी जा रही है कि इन पुराने नेताओं के अनुभवों का लाभ लेने के साथ पार्टी अगले चुनावों में भी उन्हीं चेहरों पर भरोसा जता रही है जो बीते 15 साल तक सरकार के अहम पदों पर रहे।

खबरें और भी हैं...