लड़की के चक्कर में चल गया चाकू:नाबालिग ने युवक का कॉलर पकड़कर कहा-आज तू नहीं बचेगा और 7 बार मारा चाकू

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल युवक का इलाज चल रह है (सांकेतिक फोटो) - Dainik Bhaskar
हमले में घायल युवक का इलाज चल रह है (सांकेतिक फोटो)

रायपुर की पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है। इसने अपने ही मोहल्ले में रहने वाले युवक पर एक के बाद एक चाकू से सात -आठ वार किए थे। हत्या का प्रयास किया। सारा झगड़ा एक लड़की की वजह से शुरू हुआ। इस वारदात में शामिल एक अन्य नाबालिग साथी फरार है, जिसे पुलिस ढूंढ रही है।

यह घटना रायपुर के गास मेमोरियल ग्राउंड के पास हुई। पुलिस की हिरासत में आए नाबालिग ने अपने मोहल्ले के रहने वाले युवक गौतम तांडी की हत्या का प्रयास किया । नाबालिग ने अपने साथी के साथ मिलकर युवक को पहले तो घेरा, पीटा और फिर उस पर चाकू चला दिए। सारा तमाशा मोहल्ला भी देख रहा था और सबके सामने नाबालिग चाकू से हमले करते हुए चीख-चीख कर यही कह रहा था कि आज तू नहीं बचेगा।

नाबालिग का साथ देने वाला उसके दूसरे साथी ने गौतम को पकड़ रखा था। सामने से हमलावर नाबालिग एक के बाद एक वार किए जा रहा था। ताबड़तोड़ चाकू से वार की वजह से गौतम के हाथ पेट गाल पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। युवक मोहल्ले वालों से बचाओ बचाओ कहता रहा और बदमाश नाबालिग उसे चाकू से गोदता रहा।

उत्कल नगर के रहने वाले कुछ लोग जब मदद के लिए गौतम की तरफ आगे बढ़े तो नाबालिग भाग खड़े हुए । इसके बाद गौतम के भाई को खबर दी गई। अब टैगोर नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में गौतम का इलाज चल रहा है। पुलिस हमलावर नाबालिग को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।

इस वजह से हुआ विवाद
नाबालिग और गौतम के बीच मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की को लेकर विवाद हो गया था। इस वजह से नाबालिग ने उसकी हत्या का प्रयास किया। इस मामले की छानबीन कोतवाली थाने की पुलिस कर रही है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले भी गौतम और नाबालिगों का झगड़ा हुआ था , तब गौतम ने झगड़ा शांत करा दिया था। मगर नाबालिगों के मन में रंजिश घर कर गई और यह कांड हो गया । पुलिस इस मामले में फरार दूसरे नाबालिग को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

खबरें और भी हैं...