पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:चैंबर अध्यक्ष के लिए नेताओं ने की दावेदारी, प्रचार में जुटे सुंदरानी

रायपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चैंबर का नया अध्यक्ष चुनने के लिए 25 दिसंबर और 5 जनवरी को मतदान की तारीख तय हो सकती है, लेकिन अभी कई व्यापारिक संगठनों ने इस सुझाव पर आपत्तियां दर्ज करा दी है। चैंबर में एक गुट चुनाव फरवरी में कराने में जुट गया है। तारीख तय नहीं होने के बावजूद चुनावी प्रचार तेज हो गया है। चैंबर चुनाव में एकता पैनल से अध्यक्ष बनने के लिए शुक्रवार को चैंबर के चेयरमैन योगेश अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष विनय बजाज और कार्यकारी अध्यक्ष राधाकिशन सुंदरानी ने अपना आवेदन जमा कर दिया। उनसे पहले महामंत्री लालचंद गुलवानी समेत आधा दर्जन आवेदन जमा कर चुके हैं। इधर, जय व्यापार पैनल से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार और पूर्व चैंबर अध्यक्ष ने रायपुर के बाहर जिलों में प्रचार कर वहां के व्यापारिक संगठनों का समर्थन पत्र हासिल कर अपनी ताकत दिखाई है। उनके लगातार प्रचार के बाद अब एकता पैनल के सबसे प्रमुख व्यक्ति श्रीचंद सुंदरानी भी चुनावी प्रचार मैदान में कूद गए हैं। वे मरवाही विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए गए थे, वहां से मनेंद्रगढ़-कोरिया चले गए।

वहां पर उन्होंने व्यापारिक संगठनों की बैठक ली और कहा कि इस बार ही पैनल के ही उम्मीदवारों को जिताना है। पारवानी के खिलाफ इस बार सुंदरानी के ही चुनाव लड़ने की भी चर्चाएं शुरू हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें