पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या या खुदकुशी:ऑटो से लटका मिला युवक का शव, हाइवे से लगी सड़क पर रात भर पड़ा रहा, सुबह लोगों ने देखा तो मचा हड़कंप

रायपुर3 महीने पहले
तस्वीर रायपुर के उरला थाना इलाके की है। जब लोगों की नजर पड़ी तो लाश इसी हाल में थी। इस तरह से मौत पर हर कोई हैरान है।
  • रायपुर के उरला थाना इलाके का मामला
  • टाटीबंध, भनपुरी तिराहे पर मिली युवक की लाश

रायपुर के उरला थाना इलाके में एक युवक का शव बरामद किया गया है। करीब 26 साल के युवक की लाश ऑटो से बंधी रस्सी के सहारे लटकी थी। शव घुटनों के बल बैठा दिखा। कुछ लोगों ने सुबह से देखा तो फौरन पुलिस की इसकी जानकारी दी। उरला थाने से टीम मौके पर पहुंची। इस बीच राहगीरों का जमावड़ा लगना शुरु हो चुका था। युवक इसी इलाके का रहने वाला था, इसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

हंगामा और चक्का जाम के हालात
युवक की पहचान हिरापुर में रहने वाले धनंजय शुक्ला के तौर पर हुई। चश्मदीद और मृतक के परिचित विशाल पांडे ने बताया कि पेशे से ऑटो चलाने वाला धनंजय बीती रात से ही घर नहीं लौटा था। सुबह अचानक उसकी इस तरह की मौत से इलाको में हड़कंप मच गया। घटना स्थल पर ऑटो चालक संघ के पदाधिकारी भी पहुंच गए। उन्होंने इसे हत्या करार देते हुए सड़क पर चक्का जाम कर दिया।

सुबह क्षेत्र में इस मौत की वजह से माहौल काफी तनाव पूर्ण हो चुका था।
सुबह क्षेत्र में इस मौत की वजह से माहौल काफी तनाव पूर्ण हो चुका था।

टाटीबंध भनपुरी तिराहे पर लगे इस जाम को उरला थाना की टीम ने हटवाया। सभी पदाधिकारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाइश दी गई। मौके पर फॉनेंसिक एक्सपर्ट भी पहुंचे उन्होंने शव का मुआयना किया। कुछ देर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। करीब एक घंटे तक इलाके में गहमागहमी का माहौल रहा। फिलहाल मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मौत की दूसरी वजहों का पता लगाने का काम पुलिस कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें