पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधायक मनोज मंडावी के बेटे की पिटाई:दोस्तों के साथ लंच करने गया था, वहां दूसरे गुट ने कमेंट किया तो जमकर चले लात-घूंसे; 4 युवक गिरफ्तार

रायपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक पिता के साथ बेटा अमन।- फाइल - Dainik Bhaskar
विधायक पिता के साथ बेटा अमन।- फाइल

रायपुर के शंकर नगर इलाके में रविवार को एक मारपीट की हाईप्रोफाइल घटना हो गई। इस मामले में खम्हारडीह थाने की पुलिस ने कुछ युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवकों के एक गुट ने विधायक और छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के बेटे अमन मंडावी पर जानलेवा हमला किया है। पुलिस ने इस मामले में 4 युवकों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ जारी है, सभी बदमाश राजातालाब इलाके के रहने वाले हैं।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, मनोज मंडावी का बेटा अमन मंडावी अपने कुछ दोस्तों के साथ शंकर नगर इलाके में लंच करने गया हुआ था। यहां युवकों का दूसरा गुट विधायक के बेटे अमन मंडावी और उसके साथियों से उलझ पड़ा। एक दूसरे पर को कमेंट पास करने की वजह से मामला और बिगड़ा।

अमन मंडावी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।
अमन मंडावी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

अमन के साथ राजा तालाब इलाके के लड़कों ने बहस शुरू कर दी। धक्का देने लगे। अमन के साथ मौजूद लड़कों ने विरोध किया तो दूसरे गुट ने अमन और इसके साथियों की पिटाई शुरू कर दी। अमन मंडावी को लात- घूंसों से पीटा। इससे उसे चोटें भी आई हैं। खम्हारडीह थाने की पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले में और भी खुलासे कर सकती है। फिलहाल छानबीन जारी है।

बर्थ डे पार्टी मनाने का था प्लान
अमन के किसी दोस्त का बर्थ डे था इसलिए वो साथियों के साथ शंकर नगर इंडियन चिली रेस्टोरेंट के पास गया हुआ था। एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि यहीं उसका दूसरे युवकों के से विवाद हुआ और बदमाशों से उसे पीट दिया। इस मामले में मारपीट के अलावा एस्ट्रोसिटी एक्ट के तहत भी केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमला करने वालों में 8 लड़के शामिल थे। बाकि के युवक फरार हैं, मगर पुलिस की टीम उनकी भी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...