पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साढ़े तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म:रायपुर में MP के मजदूर की बेटी को उठा ले गया दुष्कर्मी; शोर न मचाए, इसलिए मुंह में भर दिया अंडा

रायपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धरसींवा के सांकरा की घटना, बच्ची घंटी बनाने वाली फैक्ट्री परिसर में खेल रही थी
  • खंडहर में ले जाकर किया दुष्कर्म, परिजन ढूंढने निकले तो पता चला, हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ के रायपुर में MP के एक मजदूर की साढ़े तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म किया गया। बच्ची एक फैक्ट्री के परिसर में खेल रही थी। इसी दौरान कोई उसे उठा कर ले गया। वह शोर न मचा सके, इसलिए उसके मुंह में अंडा डाल दिया। काफी देर तक जब बच्ची नहीं दिखी तो परिजन उसे तलाश करने निकले। इसके बाद घटना का पता चला। बच्ची को गंभीर हालत में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

धरसींवा थाना प्रभारी नरेंद्र बंछोर ने बताया कि आरोपी का पता लगाया जा रहा है। अभी तक बच्ची को ले जाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।
धरसींवा थाना प्रभारी नरेंद्र बंछोर ने बताया कि आरोपी का पता लगाया जा रहा है। अभी तक बच्ची को ले जाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

जानकारी के मुताबिक, सांकरा में घंटी बनाने वाली फैक्ट्री है। इसी में छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के मजदूर भी रहते हैं। MP के एक मजदूर की साढ़े तीन साल की बेटी होली की दोपहर (29 मार्च) को फैक्ट्री परिसर में ही खेल रही थी। काफी देर तक बाद तक जब बच्ची नहीं दिखाई दी तो परिजन उसे तलाश करने के लिए निकले। अंदर बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने उसे बाहर ढूंढा। कुछ दूरी पर एक खंडहर के पास बच्ची बेहोश मिली। उसके मुंह में अंडा भरा हुआ था।

आरोपी का अभी तक पता नहीं, आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस
इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो डायल-112 की टीम पहुंची और बच्ची को धरसींवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां हालत गंभीर देख बच्ची को रायपुर के मेकाहारा रेफर कर दिया गया। बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। धरसींवा थाना प्रभारी नरेंद्र बंछोर ने बताया कि आरोपी का पता लगाया जा रहा है। अभी तक बच्ची को ले जाने वाले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। परिजनों के भी बयान नहीं हो पाए हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें