पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • Murder In Raipur Murder In Urla Police Station Area With Knife Two Brothers Arrested Case Of Birgaon Area Crime News Chhattisgarh Raipur

रुपए के लेनदेन के मामले में युवक की हत्या:दो भाइयों ने मिलकर चाकू और हंसिए से वारकर एक युवक की ले ली जान, दूसरा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; दोनों आरोपी गिरफ्तार

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर उरला थाने में गिरफ्तार दोनों आरोपियों की है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर उरला थाने में गिरफ्तार दोनों आरोपियों की है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

रायपुर के बीरगांव में एक युवक की सिर्फ इस वजह से हत्या कर दी गई क्योंकि वो अपने दोस्त का मोबाइल वापस मांग रहा रहा था। घटना नागेश्वर नगर की है। गुरुवार की रात यहां 5-6 युवकों की टोली ने साथ में बैठकर बातें की, खाना खाया। कुछ मिनट बाद इन्हीं में से दो भाइयों ने अपने दोस्त की चाकू और हंसिया मारकर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए दूसरे युवक को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल का इलाज अंबेडकर अस्पताल में जारी है। हत्या की घटना को अंजाम देने वाले दो भाइयों को पुलिस ने वारदात के कुछ ही देर बाद उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम दीपक और रवि तिवारी है। आरोप है कि दोनों ने मिलकर अपने दोस्त झम्मन यादव की हत्या की है।

ये है पूरा मामला
इस घटना के बारे में युवकों ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले के रहने वाले झम्मन यादव, हिरेन्द्र देवागंन, सुभाष, करण और कार्तिक गुरुवार की रात आपस में बैठकर बातें कर रहे थे। ये सभी आरोपी दीपक और उसके भाई रवि के दोस्त हैं। सभी ने साथ मिलकर खाना भी खाया। इस बीच रवि तिवारी ने हिरेन्द्र देवागंन से उसका मोबाइल ले लिया। रवि ने कहा कि एक नंबर सेव करने के बाद वो फोन लौटा देगा। फोन लेकर रवि घर चला गया। कुछ देर बाद बाकी के युवक फोन लेने गए तो रवि ने कहा कि फोन मेरे पास है ही नहीं। इसके बाद सभी आपस में झगड़ने लगे।

पैसों के लेन-देन का चक्कर
उरला थाने की टीम ने इस केस की अब तक हुई जांच के बारे में दैनिक भास्कर को बताया कि तिवारी भाइयों से झम्मन और उसके दोस्तों ने कुछ रुपए भी उधार लिए थे। फोन लौटाने की बात के दौरान आरोपी दीपक ने कहा कि रुपए जब लौटाए जाएंगे तो वो फोन दे देगा। इस बात पर झगड़ा और बढ़ गया। दीपक ने घर में रखा हंसिया लेकर झम्मन पर कई वार कर दिए। ये देखकर रवि भी झगड़े में कूद पड़ा उसके पास बटनदार चाकू था। उसने चाकू से झम्मन और हिरेंद्र पर वार किए। इसी बीच घायल हुए झम्मन की मौत हो गई। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...