पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीआई व अफसरों को दिए निर्देश:गांजा-ड्रग्स पर अब होगी सख्ती क्योंकि नशा ही अपराध की जड़

रायपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने पहली बैठक में टीआई व अफसरों को दिए निर्देश

रायपुर के नए एसपी प्रशांत अग्रवाल ने चार्ज लेने के कुछ घंटों के भीतर ही शहर के सभी थानेदारों और सीएसपी की बैठक लेकर नशे के खिलाफ मुहिम और तेज करने को कहा है। एसपी ने कहा ज्यादातर अपराध के पीछे नशा वजह होती है। उन्होंने कहा कि नशीली दवाएं, गांजा, ड्रग्स के कारोबार पूरी तरह से बंद होने चाहिए। छोटी-छोटी पुड़िया बेचने वालों को भी न बख्शा जाए।

एसपी अग्रवाल ने सोमवार की रात कंट्रोल रूम में अफसरों की बैठक ली। उन्होंने नशे पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा नशे के कारोबार बंद होंगे तो अपराध कम होंगे। नशा करने वाले युवकों को नशा मुक्ति केंद्र भेजने में भी पुलिस सहयोग करेगी। उन्होंने जुआ और सट्टा पर कार्रवाई का निर्देश दिए हैं। अफसरों से कहा कि इस बारे में किसी भी थाने से शिकायत नहीं आनी चाहिए। कहीं भी कम्युनिकेशन गैप नहीं होना चाहिए। कोई भी स्टाफ सीधे उनसे बात कर सकता है, जितनी बार भी सूचना देना है उन्हें दी जा सकती। इसमें हिचकिचाने या डरने की जरूरत नहीं है। थाने में आने वालों की शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई करें। साइबर क्राइम को रोकने के लिए उन्होंने अभियान चलाने को कहा है। शहर के ट्रैफिक के लिए भी उन्होंने अलग से प्लान बनाने के निर्देश दिए हैं।

कर्मचारियों मिलने उनके कक्ष में पहुंचे एसएसपी
एसएसपी अजय यादव रिलीव होते ही अपने दफ्तर के कर्मचारियों से मिलने उनके कक्ष में गए। एक-एक कर्मचारियों से उनके कक्ष में जाकर मिले। काम में सहयोग देने के लिए आभार जताया।

खबरें और भी हैं...