रायपुर में बेरोजगारों को लॉलीपॉप !:मोदी बने NSUI के कार्यकर्ताओं ने बांटा लॉलीपॉप, बोले- युवा को रोजगार नहीं बस यही मिला

रायपुर12 दिन पहले

छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में NSUI के नेताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को NSUI राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के तौर पर मना रही है। इसी वजह से सड़कों पर नए अंदाज में NSUI के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते नजर आए।

इस विरोध प्रदर्शन में NSUI का एक कार्यकर्ता मुखौटा लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बना हुआ था। इसके साथ में डिग्री धारी बने दो युवा काला गाउन पहने हुए थे । इन युवकों को नरेंद्र मोदी बना NSUI कार्यकर्ता लॉलीपॉप दे रहा था। इस जय स्तंभ चौक, शारदा चौक के इलाकों में यह कार्यकर्ता लोगों के बीच गए और लोगों को भी लॉलीपॉप बांटा। इस विरोध प्रदर्शन के जरिए NSUI ने सियासी संदेश दिया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ वादे किए और काम कुछ भी नहीं किया।

लोगों को भी दिया गया लॉलीपॉप।
लोगों को भी दिया गया लॉलीपॉप।

जिला NSUI के अध्यक्ष शान्तनु झा ने दैनिक भास्कर को बताया कि, केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। जो युवाओं के लिए लॉलीपॉप और चूरन खिलाने वाली बात निकली।देश में महंगाई चरम पर है। जनता केंद्र सरकार से त्रस्त हो चुकी है। प्रधानमंत्री के कार्यकाल में भला सिर्फ अमीर उद्योगपतियों का हो रहा है।

कांग्रेस ने दी भाजपा को सलाह
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के बजाय बेरोजगारी दिवस, महंगाई दिवस, वादाखिलाफी दिवस, किसान दगा दिवस, नोटबंदी दिवस, जीएसटी दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिये। जिस महापुरूष की ख्याति जिस विषय में रहती है परंपरा है कि उस महापुरूष के जन्मदिवस को उसी के रूप में मनाया जाता है।

सुशील आनंद शुक्ला ने आगे कहा देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरू को बच्चों से प्रेम था इसलिये उनका जन्मदिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। पूर्व राष्ट्रपति शिक्षाविद सर्वपल्ली राधाकृष्णन को शिक्षकों से प्रेम था, वे खुद शिक्षाविद थे, इसलिये उनका जन्मदिन शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है और महान इंजीनियर मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया का जन्मदिवस अभियंता दिवस के रूप में मनाया जाता है।

खबरें और भी हैं...