पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायपुर:पीसीसी का विस्तार जल्द, बड़ी संख्या में बनाए जाएंगे संयुक्त महामंत्री, सचिव व संयुक्त सचिव

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जल्द तैयार होगी अंतिम सूची, प्रदेशभर के नेताओं को बांटी जाएगी जिम्मेदारी

छत्तीसगढ़ कांग्रेस जल्द ही संगठन विस्तार करने की तैयारी में है। उपाध्यक्ष और महामंत्रियों की नियुक्ति के बाद कांग्रेस में संयुक्त महामंत्री, सचिव और संयुक्त सचिव बनाए जाएंगे। इन पदों पर प्रदेशभर के सक्रिय नेताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी। 

लॉकडाउन के पहले पीसीसी में उपाध्यक्ष और महामंत्रियों की नियुक्तियां की गईं थी जबकि संयुक्त महामंत्री, सचिव और संयुक्त सचिवों की नियुक्तियां नहीं हो पाई थीं। लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहे प्रदेशभर के नेता पीसीसी में जगह पाने की जुगत में लगे हैं।

इनमें ऐसे नेता शामिल हैं जिन्हें निगम-मंडल आयोगों में पद की उम्मीद नहीं है। ऐसे सभी नेता संगठन में पद पाकर अपनी पैठ बनाने की तैयारी में है। इसमें प्रदेश के कोंटा से लेकर जशपुर तक के नेताओं को महत्व दिए जाने की चर्चा है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर दौरा टलने की वजह से संगठन विस्तार की चर्चा रूक गई थी। संगठन के काम में तेजी लाने के लिए पीसीसी जल्द ही नई नियुक्तियां कर राजनीतिक हलचल पैदा करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें