किसान आंदोलन को नक्सली आंदोलन बताने पर हंगामा:AAP के प्रदेश सचिव ने बंगले में लगी बृजमोहन अग्रवाल की नेमप्लेट पर फेंकी स्याही, देखती रह गई पुलिस

रायपुर2 महीने पहले
आप के प्रदेश सचिव उत्तम ने फेंकी स्याही।

रायपुर में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल बुधवार को पूर्व कृषि मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल के शंकर नगर स्थित बंगले के बाहर पहुंचे। उन्होंने अग्रवाल के बंगले पर लगी नेमप्लेट पर स्याही फेंककर नारेबाजी शुरू कर दी। जायसवाल से कुछ ही कदमों की दूरी पर खड़ी पुलिस की टीम ये देखती रह गई। हालांकि पुलिस ने उन्हें बंगले के बाहर रोक लिया था। उत्तम के साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी थे।

आप कार्यकर्ता बृजमोहन अग्रवाल से इस्तीफे की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे थे। दरअसल, हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर अग्रवाल के दिए बयान के बाद से आप नेता नाराज हैं। उत्तम जायसवाल ने कहा किसानों के आंदोलन को नक्सलियों का आंदोलन कहा जा रहा है, यह बेहद ही निंदनीय है। हम इसका कड़ा विरोध करते है।

बृजमोहन ने ये कहा था
पूर्व कृषि मंत्री ने भातर बंद के बाद दिए अपने बयान में कहा था कि किसानों के आंदोलन को नक्सली समर्थन दे रहे हैं और कांग्रेस। जिस आंदोलन को नक्सली समर्थन देते हों उसमें क्या होता है समझा जा सकता है। ये आंदोलन सिर्फ कुछ लोगों की जिद का नतीजा है। पूरे देश में कहीं किसान आंदोलन का असर नहीं है। असल किसानों को इस आंदोलन से कोई लेना-देना ही नहीं है। ये सिर्फ कुछ हिस्सों में ही हो रहा है।

पूर्व मंत्री ने किसान आंदोलन को फिर नक्सलियों से जोड़ा:कहा- CM नक्सलवाद खत्म करने आयोजित बैठक में नहीं जाते, माओवादियों के समर्थित आंदोलन को सही बता रहे

खबरें और भी हैं...