पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड में कुछ पॉजिटिव:दुर्ग के सांसद विजय बघेल संगीत के जरिए बढ़ा रहे दूसरे मरीजों का हौसला, गाया- सुख में सब साथी... दुख में न कोई

रायपुरएक महीने पहले
तस्वीर सांसद विजय बघेल की है। इससे पहले भी कई मौकों पर वो सुरों के जरिए अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं।
  • 14 जनवरी को कोविड पॉजिटिव होने के बाद रायपुर एम्स में करवा रहे हैं अपना इलाज, कहा जल्द लौटूंगा
  • दैनिक भास्कर से बोले- हम सकारात्मक सोच से हरा सकते हैं किसी भी बीमारी को इसलिए कोशिश जारी है

दुर्ग से सांसद विजय बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद एक भजन गाते हुए दिख रहे हैं। वह लोगों से भगवान राम को याद करने की अपील कर रहे हैं। सांसद गा रहे हैं कि सुख में सब साथी दुख में ना कोई... मेरे राम, तेरा नाम एक सांचा दूजा ना कोई... यह वीडियो कई लोग शेयर कर रहे हैं। हर जगह सांसद की गायकी की भी तारीफ हो रही है।

अस्पताल के बेड पर सांसद ने हौसला नहीं खोया और भजन से दूसरों को भी प्रेरित किया।
अस्पताल के बेड पर सांसद ने हौसला नहीं खोया और भजन से दूसरों को भी प्रेरित किया।

दरअसल, पिछले दिनों कोविड पॉजिटिव होने की वजह से सांसद रायपुर एम्स में अपना इलाज करा रहे हैं। कोरोना वार्ड में बेड पर बैठकर वह यह गाना गा रहे हैं। आस-पास मौजूद एक मरीज ने इस दौरान उनका वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। दैनिक भास्कर से सांसद विजय बघेल ने इस वीडियो के बारे में कहा कि हम अक्सर शाम के वक़्त सभी मरीज अपनी-अपनी सकारात्मक बातें एक दूसरे से साझा करते हैं। इससे मानसिक तौर पर हम इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हो रहे हैं। इसी बीच मैंने यह गाना गाया।

बुखार की समस्या है
14 जनवरी की थोड़ी तबीयत बिगड़ने पर सांसद ने कोविड टेस्ट करवाया। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर हो अस्ताल में भर्ती हो गए। शुरुआत में ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कत हुई। अब उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन लेवल सामान्य है, मगर बीती रात से बुखार की समस्या बनी हुई है। डॉक्टर्स की बताई दवाएं वो ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे और एक बार फिर से जनता के मुद्दों के साथ लोगों के हक की आवाज बुलंद करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें