कांग्रेस नेता की SUV समेत 15 गाड़ियों में तोड़-फोड़:नशे में धुत तीन लड़कों ने किया कांड; गिरफ्तार हुए तो कहा- मजा आ रहा था

रायपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस नेता की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस नेता की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई है।

रायपुर के खमतराई, शिवनंद नगर और गुढ़ियारी इलाके में एक दर्जन से अधिक गाड़ियों में तोड़-फोड़ की गई है। मामला दिवाली की रात का बताया जा रहा है। शुक्रवार की सुबह लोग जब घरों से बाहर निकले तो गाड़ियों के शीशे टूटे हुए थे। कार पर बड़े-बड़े डेंट थे। देखने पर ऐसा लगा मानों किसी ने भारी भरकम ईंट गाड़ी पर दे मारी हो। घबराए लोगों ने खमतराई पुलिस में इसकी जानकारी दी। दोपहर तक पता चला कि एक दो नहीं कई गाड़ियों में तोड़-फोड़ की गई है। शाम होते-होते पता चला कि 15 से अधिक कारों में इसी तरह तोड़-फोड़ की गई है।

खमतराई थाने की पुलिस ने कार में हुई इस तोड़-फोड़ की शिकायत को गंभीरता से लिया। रात तक इस मामले में तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इनके नामों का खुलासा पुलिस जल्द करेगी। फिलहाल इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि युवक दिवाली की रात नशे में थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर निकले। गलियों में खड़ी गाड़ियों में तोड़-फोड़ करते हुए भाग रहे थे। पुलिस ने पूछताछ में जब इस घटना की वजह पूछी तो बदमाशों ने कह दिया- हमें तोड़-फोड़ करने में मजा आ रहा था। पुलिस ने शिवानंद नगर, खमतराई में जहां-जहां घटना हुई उन जगहों पर लगे CCTV के फुटेज के आधार पर लड़कों को हिरासत में लिया है।

कांग्रेस नेता की नई कार भी शामिल
कुछ महीने पहले ही कांग्रेस के नेता अजय साहू ने अपनी गाड़ी खरीदी थी। घर के बाहर इनकी भी SUV पार्क थी। सुबह देखा तो गाड़ी का विंड शिल्ड टूटा हुआ था। सन रूफ तक तो तोड़ने की कोशिश बदमाशों ने की। गाड़ी पर ही ईंटें पड़ी हुई थीं। अजय साहू ने बताया कि हम सभी रात में घर पर थे सुबह ये सब दिखा, बाद में पता चला कि और भी गाड़ियों में तोड़-फोड़ युवकों ने की है। ये हरकत करने वाले युवक नशे में थे। सोचने वाली बात है कि इस तरह से ये बदमाश किसी और बड़ी घटना, या किसी की हत्या कर देते तो क्या होता। मैंने पुलिस ने इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।