पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुआरियों में सिर फुटव्वल:रायपुर में रात के अंधेरे में छिपकर खेल रहे थे जुआ, एक ने कहा- मेरे 40 रुपए लौटाओ और शुरू हो गई मारपीट

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर सरस्वती नगर थाने की है। पुलिस इस मामले में दोनों गुटों के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर सरस्वती नगर थाने की है। पुलिस इस मामले में दोनों गुटों के खिलाफ केस दर्ज कर चुकी है।
  • रायपुर के सरस्वती नगर थाने में दोनों गुटों के खिलाफ केस दर्ज
  • मारपीट की शिकायत लेकर थाने गए जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत भी कार्रवाई

सिर्फ 40 रुपए लौटाने की बात को लेकर जुआरियों के दो गुट ऐसे भिड़े की किसी ने किसी को डंडे से पीटा तो किसी ने लात घुसों की बारिश कर दी। मारपीट इस कदर बढ़ी कि मोहल्ले के लोगों को बीच बचाव करना पड़ा। अब मामला पुलिस थाने पहुंच चुका है। सरस्वती नगर थाने में इन जुआरियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मारपीट के मामले के अलावा इन पर जुआ एक्ट के तहत भी कार्रवाई करेगी।

यह है पूरा मामला
सरस्वती नगर थाना पुलिस ने बताया कि कोटा इलाके के राम दरबार के पास एक खुले मैदान में रविवार की देर रात कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। इनमें से राजू वाघमारे नाम के युवक ने अपनी शिकायत में कहा है कि बलराम यादव नाम के युवक ने उस पर हमला किया। राजू ने कहा कि बलराम हमारे पास आया और कहा कि मेरे 40 रुपए लौटा दो। राजू वाघमारे ने जवाब दिया कि जब तूने पत्तों पर दांव ही नहीं लगाया तो रुपए क्यों दें। बस इसी बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए।

राजू वाघमारे और उसके कुछ साथियों ने पहले बलराम यादव की पिटाई की। मार खाने के बाद बलराम अपने घर लौट गया। कुछ देर बाद वह डंडे लेकर आया और राजू वाघमारे उसके साथियों को झूंझलाकर पीटने लगा। यह देखकर बलराम का बेटा राजेश और उसकी मां सुमन यादव वहां पहुंच गए और झगड़े को छुड़वाया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। राजू वाघमारे पेशे से मजदूरी करता है । बलराम यादव दूध बेचने का काम करता है। पुलिस अब फिलहाल दोनों पक्षों के बयान ले रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें