रायपुर में चल रही थी हुक्का पार्टी:6 कारोबारियों के बेटे गिरफ्तार, वाइट अर्थ कैफे में पुलिस छापा, लायसेंस कैंसल करने तैयारी

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में युवक। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में युवक।

छत्तीसगढ़ की सरकार ने हुक्का बार पर बैन लगा कर रखा है] इसके बावजूद राजधानी रायपुर में एक कैफे के भीतर हुक्का पार्टी चल रही थी। रायपुर के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाले 6 युवक भी इस पार्टी में शामिल थे। सभी हुक्के का धुआं उड़ाते हुए पार्टी कर रहे थे तभी अचानक पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पार्टी में शामिल युवकों के साथ कैफे चलाने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

कैफे का मालिक और उसका साथी भी गिरफ्तार हुआ।
कैफे का मालिक और उसका साथी भी गिरफ्तार हुआ।

तेलीबांधा थाने की पुलिस टीम ने तालाब के ठीक सामने वाइट अर्थ कैफे में मंगलवार की आधी रात छापा मारा था। यहां युवक हुल्लड़ बाजी और हुक्के के नशे में मशगूल थे। छापा मारने पहुंची टीम को इस पार्टी में शामिल यश मेघानी, धीरज चनानी, साहिल मोटवानी, कुशाल चावला, तन्मय आनंद और अनुज पंजवानी नाम के लड़के मिले। यह सभी रायपुर के कपड़ा, फाइनेंस और शेयर ट्रेडिंग से जुड़े कारोबारियों के बेटे हैं।

पुलिस ने कैफे की छानबीन की तो यहां पर हुक्का पॉट, रॉ मटेरियल मिला। वाइट अर्थ कैफे के संचालक तनुज पंजवानी और रवि आहूजा को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। प्रतिबंध के बावजूद देर रात तक पार्टी करने और हुक्का पिलाने की वजह से अब रायपुर पुलिस वाइट अर्थ कैफे के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई भी करने जा रही है, इसे लेकर जिला प्रशासन को रायपुर एसपी एक खत लिखने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...