मेडिकल स्टाफ से बदसलूकी:ऑफिस के शेड से टकराई मोबाइल मेडिकल यूनिट वैन, कार सवार युवकों ने बीच रास्ते में गाड़ी रुकवाकर किया हंगामा

रायपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर की है। इस वैन में तोड़-फोड़ की कोशिश भी युवकों ने की। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर की है। इस वैन में तोड़-फोड़ की कोशिश भी युवकों ने की।

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में मोबाइल मेडिकल युनिट वैन का स्टाफ बदसलूकी का शिकार बन गया। दरअसल ये वैन गुढ़ियारी में स्वास्थ्य शिविर लगाने जा रही थी। कर्मा चौक के पास संकरे रास्ते में वैन का एक हिस्सा किसी ऑफिस के शेड से टकरा गया। वैन का ड्राइवर स्वास्थ्य कर्मचारियों को शिविर तक ले जाने आगे बढ़ गया। शेड टूटने से गुस्साए चार युवक कार में सवार होकर वैन का पीछा करने लगे। कुछ दूरी पर वैन को रोका और पूरे स्टाफ को धमकाने लगे। करीब 45 मिनट तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। वैन में भी तोड़-फोड़ करने की कोशिश हुई। फौरन मौके पर पहुंची पुलिस वैन ने मामला शांत करवाया।

मीडिया की धाैंस भी दी
गुढ़ियारी थाने से मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल युनिट के स्टाफ की तरफ से अब तक थाने में कोई केस दर्ज नहीं करवाया गया है। जिस कार से युवक वैन को रोकने पहुंचे उस पर प्रेस लिखा था, युवक खुद को मीडियाकर्मी बता रहे थे। उनका कहना था कि शेड तोड़ने के बाद ड्राइवर रुका नहीं इसलिए पीछाकर उसके पास पहुंचे थे। पुलिस पेट्रोलिंग टीम के मौके पर पहुंचने के कुछ देर बाद मामला शांत हो गया था। युवक लौट गए थे। नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी विजय पांडे ने बताया कि हम इस मामले में स्टाफ से जानकारी ले रहे हैं।

खबरें और भी हैं...