पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑपरेशन क्लीन:रायपुर पुलिस की जांच में पकड़े गए तीन गांजा तस्कर, ओडिशा से जुड़े तार

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर रायपुर की है। गांजा तस्करों से स्पलाई के बारे में पूछताछ की जा रही है। - Dainik Bhaskar
तस्वीर रायपुर की है। गांजा तस्करों से स्पलाई के बारे में पूछताछ की जा रही है।
  • कार में गांजा रखकर महासमुंद से हुए थे दुर्ग के लिए रवाना
  • आमानाका थाना पुलिस ने किया तीन तस्करों को गिरफ्तार

रायपुर शहर की पुलिस ने बुधवार रात तीन तस्करों को पकड़ा है। तस्करों के पास से 21 किलो गांजा बरामद किया गया है। साथ ही तस्करी में उपयोग में लाई जा रही कार को भी जब्त किया गया है। गिरफ्तार तस्करों में से एक ओडिशा का रहने वाला है। पुलिस को पता चला है कि ओडिशा का कोई बड़ा गिरोह इनके पीछे हो सकता है जो छत्तीसगढ़ के शहरों में गांजे की सप्लाई में लगा हो। सभी पहलूओं की जांच की जा रही है। रायपुर पुलिस ने नशे के कारोबार के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन छेड़ रखा है।

पहले किया जरूरी काम का बहाना
आमानाका थाने की पुलिस को इनपुट मिला था कि कुछ लोग दुर्ग की ओर गांजा लेकर जा रहे हैं। पुलिस ने रिंग रोड के टाटीबंध इलाके में नाकेबंदी कर रखी थी। हर वाहन की जांच की जा रही थी। इसी बीच तस्करों की कार वहां से गुजरी। गाड़ी को रोककर पुलिस ने पूछताछ की। आरोपियों ने कहा कि वो बेहद जल्दी में हैं, पुलिस उन्हें परेशान ना करे, जरुरी काम से वो दुर्ग जा रहे हैं।

इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कार की चेकिंग की तो तीन बोरियों में गांजा भरा मिला। कार सवार महासमुंद निवासी सूर्यकांत नाग, ओडिशा के बलांगीर जिले का उमेश मनहीरा, कांकेर निवासी धीरेंद्र मिश्रा को पुलिस अपने साथ थाने ले आई। महासमुंद जिले की सीमा ओडिशा से जुड़ती है। इससे पहले भी यहां ओडिशा के लोग गांजे के साथ गिरफ्तार हो चुके हैं। दुर्ग में कहां गांजे की डिलवरी थी और कहां से इन युवकों को भारी मात्रा में गांजा मिला इसकी छानबीन फिलहाल जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें