पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेले में हो गया हंगामा:दो गुट के युवकों के बीच मारपीट, धक्का लगने की बात पर शुरू हुआ था विवाद; रायपुर पुलिस ने दर्ज किया केस

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में दोनों पक्षों के युवकों से विधानसभा थाना पुलिस पूछताछ कर रही है। सिंबॉलिक फोटो। - Dainik Bhaskar
इस मामले में दोनों पक्षों के युवकों से विधानसभा थाना पुलिस पूछताछ कर रही है। सिंबॉलिक फोटो।
  • रायपुर के विधानसभा थाना इलाके की घटना, पुलिस कर रही मामले की जांच
  • युवकों ने आपस में की मारपीट, कड़े से सिर पर किया वार

मेले में धक्का लगने के बाद शुरू हुआ विवाद अब थाने पहुंच चुका है। मामला रायपुर शहर के विधानसभा थाना इलाके का है। युवकों के दो गुट आपसे में भिड़ गए। एक दूसरे को बुरी तरह से पीटा। कुछ सिर और हाथ में चोटें भी आई हैं। फिलहाल नजदीकी अस्पताल में युवकों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस दोनों ही गुटों से पूछताछ कर घटना की छानबीन कर रही है।

यह है पूरा मामला
राजा यादव नाम का युवक विधानसभा थाना इलाके के आमासिवनी गांव में रहता है। पेशे से मजदूर राजा ने बताया रविवार को गांव में लगे मेले में गया हुआ था। उसके साथ उसका भाई भानू यादव और डिकेश भी साथ थे। भीड़-भाड़ के माहौल में डिकेश की वजह से गांव के ही सुमित नाम के लड़के को हल्का सा धक्का लग गया। सुमित ने राजा और उसके भाइयों से झगड़ना शुरू कर दिया। बीच-बचाव के दौरान सुमित ने अपने कड़े से राजा कि सिर पर जोरदार वार किया। उसे भानू और डिकेश को भी पीटा।

गांव के लोग जमा हो गए, भीड़ लग गई। लोगों ने युवकों को छुड़ाया और घर भेज दिया। अभी युवक घर पर आए ही थे और परिजनों को सारी बातें बता रहे थे कि सुमित इनके घर आ पहुंचा। उसके साथ उसके कुछ साथी भी थे। वो जबरदस्ती राजा के घर में घुस गए और उसके घर वालों के सामने फिर उसे पीटा और हत्या करने की धमकी। राजा की बहन रानू और छोटी ने बीच-बचाव किया तो युवकों ने इनके साथ भी बदसलूकी की। गांव में इस वजह से अब तनाव का माहौल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें