महिला थाने में एक दूसरे को पीटने लगे रिश्तेदार:पति-पत्नी के बीच विवाद को सुलझाने आए थे परिजन, कहासुनी के बाद पुलिस वालों के सामने ही एक दूसरे पर किया हमला

रायपुर2 महीने पहले
मारपीट करते परिजन।

रायपुर के महिला थाने में एक परिवार के बीच आपसी झड़प हो गई। बात इस कदर बिगड़ी कि रिश्तेदारों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। किसी ने लात घुंसे से एक दूसरे को पीटा तो कोई महिलाओं को घेरे हुए था। यह पूरा घटनाक्रम रायपुर के महिला थाना काउंसलिंग सेंटर में हुआ। कालीबाड़ी चौक के पास स्थित ट्रैफिक थाना बिल्डिंग में चलाए जा रहे इस सेंटर में हर दिन कई परिवार आपसी विवाद को सुलझाने काउंसलिंग में पहुंचते हैं।

पुलिस वालों के सामने ही भिड़ गए।
पुलिस वालों के सामने ही भिड़ गए।

पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की वजह से देवांगन परिवार भी शुक्रवार को काउंसलिंग के लिए पहुंचा हुआ था। पुलिस वालों के सामने हुई बातचीत के बाद परिवार के लोग आपस में झगड़ पड़े। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक नागेंद्र देवांगन, धनेश देवांगन, सरिता देवांगन ने मिलकर अपने ही परिजन यशवंत देवांगन और राजेश देवांगन पर हमला कर दिया। इस घटना में यशवंत देवांगन को चोटें भी आई हैं।

एक युवक को चोट आई।
एक युवक को चोट आई।

रायपुर में सुसाइड का वीडियो- 5 वीं मंजिल से कूदी लड़की ने मोबाइल पर मैसेज लिखा- सॉरी मम्मी-पापा, मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं; जिस प्रेमी का जिक्र, वह फरार

पुलिस वालों की मौजूदगी में ही परिवार के लोग एक दूसरे को पीटने पर आमादा हो गए। पुलिस ने काउंसलिंग के लिए परिजनों को थाने बुलवाया था। थाने में आते ही दोनों पक्ष एक दूसरे पर ताने कसने लगे और इसी वजह से दोनों गुटों में मारपीट हो गई। मुश्किल से पुलिस स्टाफ ने मारपीट कर रहे परिजनों को बीच बचाव करते हुए छुड़वाया और पूछताछ के लिए अपने साथ थाने लेकर गए। अब इस मामले में महिला थाने की टीम मारपीट करने वालों के खिलाफ FIR भी दर्ज कर सकती है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...