फिर एक मर्डर, सामने आया VIDEO:प्रॉपर्टी डीलर के सीने में तब तक सूजा घोंपते रहे जब तक मौत नहीं हुई

रायपुर6 महीने पहले
जयराम, जिसकी हत्या कर दी गई।

रायपुर में फिर एक शख्स का मर्डर हो गया। बीती रात शहर के राजेंद्र नगर इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर को कुछ बदमाशों ने सूजा घोंपकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने वारदात शामिल नाबालिग और एक युवक को गिरफ्तार किया है। वारदात का मुख्य आरोपी फिलहाल फरार है।

घटना राजेंद्र नगर के शिव मंदिर के पास की है। मोहल्ले में रहने वाला जय रामचंदानी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम किया करता था। खबर है कि वो मोहल्ले में होने वाली कुछ आपराधिक गतिविधियों में भी शामिल रहा करता था। जयराम चंदानी का मोहल्ले में ही रहने वाले बाबा श्रीवास्तव, एक नाबालिग और दीपू नेताम व अन्य युवकों के साथ कुछ वक्त पहले झगड़ा हुआ था।

रात के वक्त बाबा, दीपू और नाबालिग ने जयराम को उसके घर के बाहर चबूतरे के पास घेर लिया। जयराम के साथ यह तीनों पुराने झगड़े को लेकर बहस बाजी करने लगे। जयराम ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद तीनों बदमाश गाली गलौज करते हुए झगड़ा करने लगे। घर के बाहर हो रहे विवाद की वजह से जयराम के घर वाले बाहर आकर देखने लगे तब जयराम ने उन्हें भीतर भेज दिया। कुछ देर तक झगड़ा चलता रहा।

इसके बाद तीनों बदमाशों ने जयराम को पटक कर उसके सीने और पेट में सूजा घोंप-घोंपकर उसे मार डाला। आरोपियों की यह हरकत घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसमें साफ नजर आ रहा है कि बदमाश जय रामचंदानी को जमीन पर पटक कर उसके सीने और पेट पर लगातार कई वार कर रहे हैं । जब जयराम अधमरा सा हो गया तो उसे किनारे रख कर भाग गए।

कुछ देर बाद घर वाले बाहर आए तो उन्होंने जय रामचंदानी को बुरी तरह से लहूलुहान हालत में पड़े देखा । उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी सिविल लाइन थाने की पुलिस को दी गई। इस मामले में नाबालिग और दीपू को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना को अंजाम देने वाला बाबा श्रीवास्तव फरार है जिसे पुलिस ढूंढ रही है।

राजधानी में बैक टू बैक मर्डर

24 घंटे पहले रायपुर के संतोषी नगर इलाके में भी अमान नाम के एक युवकों को कुछ बदमाशों ने चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी थी। फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार हैं। इससे ठीक 1 सप्ताह पहले अभनपुर इलाके में भी हत्या की तीन वारदातें हो चुकी है। लगातार हो रही हत्या की वारदातों की वजह से अब पुलिस ने संदिग्ध इलाकों में सर्चिंग बढ़ा दी है।

खबरें और भी हैं...