गर्लफ्रेंड को धोखा देना पड़ा भारी:2 साल तक रिलेशन रखकर शादी से इनकार किया, युवक पर रेप का मामला

रायपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी लिकेश। - Dainik Bhaskar
आरोपी लिकेश।

अपनी प्रेमिका को धोखा देने वाले प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । युवक पर रेप का केस दर्ज करते हुए पुलिस ने शिकायत मिलने के कुछ ही घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इश्क के मामले में गर्लफ्रेंड को धोखा देना इस युवक को भारी पड़ गया।

मामला उरला इलाके का है। गुरुवार को थाने पहुंचकर 21 साल की लड़की ने अपने साथ हुई घटना पुलिस को बताई। लड़की ने बताया कि उसका प्रेमी लगातार 2 सालों तक उससे संबंध बनाता रहा । हमेशा कहता रहा कि वह उससे शादी करेगा। लड़की ने जब शादी का प्रस्ताव रखा तो प्रेमी मुकर गया । लड़की की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था।

लड़की ने बताया था कि उसका प्रेमी लिकेश उर्फ राजू साहू। अक्सर उरला में ही उससे मिला करता था। दोनों साथ घूमा करते थे। युवक ने प्यार के झांसे में लेकर युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे । लड़की के घरवालों ने कुछ महीने पहले उसकी शादी की तैयारियां शुरू कर दी। यह बात लड़की ने अपने प्रेमी लिकेश को बताई। लिकेश ने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद भी हुआ।

लड़की ने जब बार-बार शादी करने की बात की तो प्रेमी ने युवती और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी। लिकेश ने अपनी प्रेमिका से कह दिया कि अगर बार-बार उससे शादी करने को कहा गया तो वह सबकी जान ले लेगा। इस मामले में अब लिकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...