पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लव, सेक्स और धोखा:एक बच्चे के पिता ने खुद को कुंवारा बताकर कहा- आई लव यू, फिर जान से मारने की धमकी देकर बनाता रहा अप्राकृतिक संबंध

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस केस की जांच रायपुर के डीडी नगर थाने की टीम कर रही है। बुरी तरह से डर चुकी युवती की काउंसिलिंग कराई जा सकती है, ताकि वो जुर्म के खिलाफ मानसिक तौर पर मजबूत हो सके। - Dainik Bhaskar
इस केस की जांच रायपुर के डीडी नगर थाने की टीम कर रही है। बुरी तरह से डर चुकी युवती की काउंसिलिंग कराई जा सकती है, ताकि वो जुर्म के खिलाफ मानसिक तौर पर मजबूत हो सके।
  • रायपुर की युवती से आरोपी ने किया शादी का वादा और करता रहा दुष्कर्म
  • जब युवती को अपने साथ हुए धोखे का पता चला तो माममा पहुंचा थाने

रायपुर के डीडी नगर थाने में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। आरोपी जिम का संचालक है। युवती खुद को फिट रखने की चाहत से आरोपी के जिम जाया करती थी। इसी दौरान वो युवती से मिला और खुद को कुंवारा बताकर युवती से दोस्ती की जो कुछ ही दिनों में प्रेम संबंध में बदल गई। युवती के साथ आरोपी अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता रहा। तंग आकर युवती ने आरोपी की सच्चाई जानने की कोशिश की तो उसके होश उड़ गए। आरोपी एक बच्चे का पिता निकला। इसके बाद भी युवक बाज नहीं आया। युवती को डरा-धमकाकर उसका शोषण किया फिलहाल मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीएसी की धाराएं 376, 377 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली गई है।

यह है पूरा मामला
करीब पांच महीने पहले रायपुर की एक युवती की मुलाकात विनोद जांगड़े नाम के जिम ट्रेनर से हुई थी। आरोपी मूलत: अमलेश्वर के पास मगरघटा गांव का रहने वाला है। फिटनेस की बातों और एक साथ एक्सरसाइज करने के दौरान युवक ने युवती को इंप्रेस कर लिया। युवती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। शहर में एक किराए के मकान में वो अकेली रहती है। आरोपी ने कहा कि वो काफी दूर से रायपुर आता है, क्या वो कभी-कभार युवती के रूम पर ही रुक सकता है। इस बीच आरोपी युवती का भरोसा जीत चुका था। लड़की ने भी हामी भर दी।

गलत तरीके से बनाया शारीरिक संबंध
इसके बाद वो अक्सर युवती के कमरे पर ही रहने लगा। युवती से प्यार कर इज़हार करके शादी का वादा भी कर दिया। शुरु-शुरु में सब कुछ ठीक था। फिर आरोपी गैर कुदरती तरीके से युवती के साथ संबंध बनाने लगा। यह सब युवती को अच्छा नहीं लगता था मगर वो सहती रही। शादी की प्लानिंग की वजह से एक दिन अपने एक दोस्त के जरिए युवती के युवक के गांव में उसके बारे में जानकारी जुटाई। पता चला कि आरोपी पहले से ही शादी शुदा है और उसका एक छोटा बेटा है।

दे दिया धोखा
इस बारे में युवती ने युवक से पूछताछ की। दोनों के बीच विवाद हुआ। अपनी सच्चाई सामने आने के बाद भी युवक युवती को बातों में फुसलाने का काम करता रहा। उसने फिर से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की मगर युवती ने इंकार कर दिया। युवक ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। जब युवती ने उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात की तो इस आशिक ने प्रेमिका को जान से मारने की धमकी दे डाली। डर की वजह से युवती ने सारी बात परिवार के लोगों को बताई और मामला थाने पहुंचा है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही युवती के मेडिकल टेस्ट के बाद युवक की गिरफ्तारी की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें