VIDEO में दिखी चोरों की हरकत:रायपुर की कूरियर कंपनी में चोरी; तिजोरी उठाकर बाहर फेंकी फिर कुदाली से तोड़कर निकाले 3 लाख रुपए

रायपुरएक महीने पहले

रायपुर के भाठागांव इलाके में हुई एक चोरी का वीडियो सामने आया है। इसमें चोर एक कूरियर कंपनी के ऑफिस में खिड़की के रास्ते घुसते और तिजोरी को इसी रास्ते से बाहर ले जाते दिख रहे हैं। घटना रविवार रात की है, इसमें लगभग 3 लाख रुपयों की चोरी हुई थी। अब सामने आए CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है।

क्या है वीडियो में
वीडियो में नजर आ रहा है कि चोर जब तिजोरी को खोल न सके तो उसे उठाकर ले गए। सुबह पुलिस को ऑफिस के पास खेत में टूटी हुई तिजोरी मिली, इसमें दो लाख 80 हजार रुपए लेकर बदमाश फरार हो गए। टूटी हुई तिजोरी को यहीं छोड़ दिया।

किसी ने रेकी की
प्रोफेसर कॉलोनी में ई-कॉम एक्सप्रेस नाम के इस दफ्तर में हुई चोरी के मामले में पुलिस यहां काम कर चुके पुराने कर्मचारियों की जानकारी जुटा रही है। पुलिस को शक है कि कुछ लोगों ने पूरी तरह से रेकी की उन्हें पता था कि तिजोरी के पास एक खिड़की से अंदर जाया जा सकता है। इसके बाद ये चोरी की गई। पुलिस इस चोरी में शामिल लोगों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

कुदाली-आरी छोड़कर भागे
कूरियर कंपनी के ऑफिस के मैनेजर एसके निजामुद्दीन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। ऑफिस से कुछ दूरी पर जहां टूटी तिजोरी मिली वहां से पुलिस ने कुदाली और आरी भी बरामद की है। चोरों ने ऑफिस के अंदर से जब तिजोरी को बाहर फेंका वो नाले में गिरी, फिर उसे वहां से निकालकर चोर अपने साथ कुछ दूर ले जाकर तोड़-फोड़ करने लगे।