लुटेरों के होसले बुलंद:फाफाडीह चौक के पास महिला हवलदार से लूट, लुटेरे फोन छीनकर मोपेड से भागे

रायपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोपेड में सवार लुटेरे महिला हवलदार का मोबाइल लूटकर फरार - Dainik Bhaskar
मोपेड में सवार लुटेरे महिला हवलदार का मोबाइल लूटकर फरार

फाफाडीह चौक के पास गुरुवार को दोपहर मोपेड में सवार लुटेरे महिला हवलदार का मोबाइल लूटकर फरार हो गए। लूट की वारदात में चार युवक शामिल हैं। सभी एक ही मोपेड पर सवार थे। महिला हवलदार वहीं के एक अस्पताल से निकलकर कार के पास जा रही थी। पीली बिल्डिंग की ओर से एक मोपेड पर चार युवक आए।

पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारकर हवलदार का मोबाइल छीन लिया। फोन के कवर में एक हजार कैश था। हवलदार लुटेरों के पीछे दौड़ी, लेकिन वे तेजी से निकल गए। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास वाले आ गए। हवलदार ने शुक्रवार को गंज थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि महिला हवलदार योगिता साहू कांकेर के नरहरपुर थाने में पदस्थ है। वह अपनी मां का इलाज कराने के लिए रायपुर आई थी। फाफाडीह के निजी अस्पताल में उन्होंने अपनी मां की जांच करवायी। दोपहर 3 बजे मां को लेकर वे अस्पताल से बाहर निकली। वह कार लाने के लिए पार्किंग की ओर जा रही थी। तभी पीछे से एक मोपेड में चार युवक आए। उनके करीब पहुंचकर मोपेड चला रहे युवक ने रफ्तार धीमी कर दी। उसमें सबसे पीछे बैठे युवक ने झपट्टा मारा और हवलदार की हाथों से मोबाइल छीन लिया। उसके बाद लुटेरे तेजी से फाफाडीह चौक की ओर निकल गए।

चोरों युवकों ने चेहरे पर नकाब बांधा था। हवलदार मोपेड का नंबर नोट नहीं कर पाई है। पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है। पुलिस को शक है कि लुटेरे आसपास के है।पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। कुछ जगह पुलिस को संदिग्ध मोपेड का फुटेज मिला है। उसके आधार पर मोपेड के मालिक का रिकार्ड निकलवाया जा रहा है।

तीन माह पहले अंबेडकर अस्पताल के सामने हुई थी लूट
तीन माह पहले अंबेडकर अस्पताल के सामने एक युवक का मोबाइल लगभग इसी तरह से लूटा गया था। बाइक में तीन लुटेरे थे, जो मोबाइल छीनकर भाग निकले थे। पुलिस के पास लुटेरों का फुटेज भी है, लेकिन वे अब तक पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस मोबाइल भी जब्त नहीं कर पाई है। इस मामले में मौदहापारा में केस दर्ज है।

खबरें और भी हैं...