पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:अंबेडकर अस्पताल के पास सिग्नल में खड़े छात्र से लूट

रायपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोमवार रात 8 बजे की घटना

अंबेडकर अस्पताल के पास सिग्नल में खड़े एक छात्र से सोमवार रात मोपेड सवार तीन युवक मोबाइल लूटकर फरार हो गए। छात्र अपनी बहन को लेने आया था। वह इंतजार करते हुए सिग्नल के किनारे खड़ा था। तीन युवक मोपेड में आए। एक लुटेरे ने धक्का देकर छात्र को गिरा दिया।

दूसरा मोपेड से उतरा और उसका फोन छीन लिया। उसके बाद तीनों मोपेड में भाग निकले। युवक को हल्की खरोंच आई है। घटना के बाद वह बहुत डर गया था। वह अपनी बहन को लेकर घर गया उसके बाद परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। परिजनों के साथ वह थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत गई। पुलिस चौक में लगे कैमरों को खंगाल रही है।

अफसरों ने बताया कि पंडरी का पीयूष वर्मा बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। उसकी बहन नर्सिंग स्टाफ है। वह अपनी बहन को लेने के लिए रात 8 बजे अंबेडकर अस्पताल चौक पहुंचा। वहां अपनी बहन का इंतजार करते हुए खड़ा हुआ था। तभी लुटेरे मोपेड में आए। दो युवक मोपेड से उतरकर पीयूष की ओर आए।

एक लुटेरे ने पीयूष को धक्का देकर गिरा दिया। दूसरे लुटेरे ने पीयूष के हाथ से फोन छीन लिया। लुटेरों का क्लू नहीं मिल पाया है। पुलिस वहां लगे आईटीएमएस का कैमरे के फुटेज में लुटेरों का क्लू खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि लुटेरे आसपास के ही रहने वाले है।

खबरें और भी हैं...