पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपनी ही पार्टी पर तंज:शकुंतला ने कहा -दूसरों की जीत पर कब तक खुशी मनाएंगे

रायपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद सोशल मीडिया में कांग्रेस नेताओंं द्वारा बंगाल में भाजपा की हार को लेकर दी जा रही प्रतिक्रिया के बीच कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसा है। साहू ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि दूसरों की जीत पर हम कब तक जश्न मनाएंगे। हमें और हमारी पार्टी को आत्म मंथन की जरूरत है। शकुंतला का इस तरह का बयान पहली बार नहीं आया है। इससे पहले भी शकुंतला ने कोरोना संक्रमण से हो रही मौतों के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सरकारी अस्पतालों की बदहाल व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए थे।

5 गारंटी के भ्रम में नहीं फंसे असम के मतदाता: भाजपा

असम और पुडुचेरी में भाजपा की जीत और पश्चिम बंगाल में जबरदस्त प्रदर्शन पर छत्तीसगढ़ के नेताओं ने खुशी जताई है। भाजपा नेताओं ने कहा कि असम के मतदाता कांग्रेस की पांच गारंटियों के भ्रम में नहीं फंसे। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि एनआरसी का मुद्दा असम की राजनीति का बड़ा मुद्दा रहा है। भाजपा ने संकल्प व्यक्त किया है कि असम के नतीजे आते ही बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कोरोना की रोकथाम में विफल रहे मुख्यमंत्री असम चुनाव के प्रबंधकीय कौशल में भी विफल सिद्ध हो चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कटाक्ष किया कि छत्तीसगढ़ के राजनीतिक व आर्थिक संसाधनों का बेजा इस्तेमाल कर भी मुख्यमंत्री राजनीतिक दांव-पेंच में मात खा गए हैं।

क्षेत्रीय दल ही भाजपा को दे सकते हैं चुनौती: जोगी

जोगी कांग्रेस ने दावा किया कि चुनाव परिणाम ने सिद्ध कर दिया है कि क्षेत्रीय दल ही भाजपा को टक्कर दे सकते हैं। प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी, डीएमके एमके स्टालिन और एलडीएफ के पिनरई विजयन को बधाई देने के साथ ये दावा किया। उन्होंने सीएम बघेल पर तंज भी कसा कि राष्ट्रीय कद बनाने की महत्वाकांक्षा को पूरा करने में प्रदेश के संसाधनों का उपयोग बंद करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें