मजाक-मजाक में 11 हजार की लूट हो गई:रायपुर में चाय की दुकान पर मिले दोस्त ने जेब से रुपए निकाले और भाग गया, अब न कॉल रिसीव कर रहा, न घर में मिला

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में फरार युवक को पुलिस ढूंढ रही है। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मामले में फरार युवक को पुलिस ढूंढ रही है। फाइल फोटो।

रायपुर के अभनपुर थाने में पहुंचकर एक युवक ने अपने साथ हुई लूट की वारदात की FIR दर्ज करवाई है। मामले में आरोपी कोई और नहीं बल्कि लूट का शिकार हुए युवक का दोस्त ही है। हालात ये है कि लूट होने के बाद काफी देर तक युवक को लगता रहा कि उसका दोस्त मजाक करने के लिए उसके रुपए लेकर भागा है, लेकिन जब वह लौटा ही नहीं तो उसे लूट का अहसास हुआ।

जानकारी के मुताबिक बेलभांटा गांव में कृषि कार्य करने वाला नवीन टंडन अपने दोस्त भोला जांगड़े से मिलने पहुंचा था। भोला ने नवीन से कुछ दिन पहले 11 हजार रुपए उधार लिए थे। शुक्रवार शाम भोला ने वो रकम नवीन को लौटा दी। शर्ट की उपर की जेब में 11 हजार रुपए लेकर नवीन अपने घर जा रहा था। रास्ते में गांव के कठिया मोड़ के पास रोमलाल की चाय दुकान के पास रुकर चाय पीने लगा।

दोस्त ने जेब में हाथ डाला और रकम लेकर भाग गया

दुकान पर नवीन के ही गांव का एक दोस्त फलेन्द्र कुर्रे पहले से बैठकर चाय की चुस्कियां ले रहा था। नवीन, फलेंद्र के करीब जाकर बैठ गया। दोनों खेतों के बारे में बात करने लगे। नवीन ने नोटिस किया कि फलेंद्र उसकी जेब में रखे नोटों की गड्‌डी को देख रहा है। अचानक बातों के बीच फलेंद्र ने नवीन की जेब में हाथ डाला फौरन अपनी बाइट स्टार्ट की और अभनपुर की तरफ भाग गया।

अब घर से भी गायब, फोन भी रिसीव नहीं कर रहा

नवीन को कुछ समझ नहीं आया, वो फलेंद्र को फोन करता रहा, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। नवीन सोचता रहा कि दोस्त ने मजाक किया होगा। मगर शनिवार की सुबह फलेंद्र अपने घर पर भी नहीं मिला। अब थाने पहुंचकर नवीन ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को रकम लूटकर भागे फलेंद्र की तलाश है।

खबरें और भी हैं...