पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेनों का परिचालन:मुंबई-दिल्ली और सूरत जैसे 8 रूट की स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़ाए गए

रायपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुर से मुंबई, भुवनेश्वर, हावड़ा, पूरी, सूरत, तिरुनेल्वेली, विशाखापट्टनम और दिल्ली रूट में जाने-आने वाली 8 जोड़ी स्पेशल यानी 16 ट्रेनें अब जून के अंत तक चलेंगी। इन गाड़ियों को अप्रैल तक चलाने का निर्णय हुआ था। यात्रियों की लगातार बढ़ रही भीड़ को देखते हुए ट्रेनों का परिचालन दो महीने और बढ़ाने का फैसला किया गया।

स्पेशल ट्रेनों में अब जून के अंतिम सप्ताह तक रिजर्वेशन कराया जा सकेगा। रेलवे अधिकारियों के अनुसार सभी प्रमुख रुटों पर नियमित ट्रेनें चलाने को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है। इस वजह से पूजा स्पेशल और स्पेशल के नाम से चलायी जा रही गाड़ियों का फेरा बढ़ाया गया है। सभी ट्रेनें जिस समय में चल रही हैं, उसी टाइम टेबल के अनुसार बढ़ी हुई तारीखों में चलायी जाएंगी। रेलवे अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक सभी स्पेशल ट्रेनों के फेेरे को बढ़ाया जाएगा, ताकि यात्रियों को सुविधा मिल सके। हालांकि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए यात्रियों को विशेष दिशा-निर्देश का पालन करना अनिवार्य किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें