• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raipur
  • State Congress In charge PL Punia Said That He Came To The Meeting Of The Organization, While MLA Brihaspat Said That He Will Meet With The MLAs.

एयरपोर्ट पर नारेबाजी, सुरक्षाकर्मियों से उलझे कांग्रेसी:प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा संगठन की बैठक में आया, वहीं विधायक बृहस्पत ने कहा विधायकों के साथ मिलेंगे

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ढाई-ढाई साल के सीएम फार्मूले की हलचल के बीच प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया अपने दो दिन के दौरे पर बुधवार को रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से पुनिया ने कहा कि वे यहां संगठन की बैठक लेने आए हैं। कार्यकारिणी की बैठक बहुत दिन से नहीं हुई थी इसलिए रुटीन में आया हूं।

इसमें आगामी चुनाव की तैयारियों पर बातचीत होगी। पुनिया ने कहा कि विधायकों के साथ कोई बैठक नहीं है। वहीं हाल ही में दिल्ली दौरे पर विधायकों का प्रतिनिधित्व करने वाले बृहस्पत सिंह ने कहा कि सभी अपने क्षेत्र में हैं लेकिन जितने विधायक रायपुर में हैं उनके साथ पुनिया से मुलाकात कर अपनी बात रखेंगे। पुनिया लंबे समय बाद प्रदेश के दौरे पर आएं हैं। इधर एयरपोर्ट के बाहर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के साथ पीससी के नेताओं का जमावड़ा रहा। इस दौरान सीएम भूपेश के समर्थन में जमकर नारे लगे। वहीं कुछ कांग्रेस नेताओं की एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों के साथ जमकर बहस भी हुई।

सिंहदेव की पुनिया से अकेले में आधे घंटे तक चर्चा
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की पुनिया के साथ होटल के कमरे में लगभग आधे घंटे तक अकेले में चर्चा हुई। दोनों के बीच हुई बातचीत को लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। दोनों नेताओं के मुलाकात के दौरान कमरे के बाहर ताम्रध्वज साहू, शिव डहरिया समेत अनेक नेता मौजूद थे।

बैठक में भूपेश भी रहेंगे
प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में सीएम भूपेश बघेल दोनों प्रभारी सचिव के साथ पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी मौजूद रहेंगे।

रायपुर में हैं उनके साथ मिलेंगे
विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि अधिकांश विधायक त्यौहार होने के कारण अपने-अपने क्षेत्र में हैं लेकिन फिर भी रायपुर में जितने विधायक उपलब्ध होंगे उनके साथ पुनिया से मुलाकात कर अपनी बात रखेंगे।

खबरें और भी हैं...