पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर में बवाल:शराब दुकान का सुपरवाइजर 20 लाख लेकर हुआ फरार, गुस्साए आबकारी विभाग के अफसर ने सेल्समेन की कर दी पिटाई

रायपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में चर्चा यह भी है कि बड़ी हेराफेरी में विभागीय अफसरों की भी मिली भगत हो सकती है, हालांकि इस पर कुछ भी कहने से अफसर बच रहे हैं। - Dainik Bhaskar
इस मामले में चर्चा यह भी है कि बड़ी हेराफेरी में विभागीय अफसरों की भी मिली भगत हो सकती है, हालांकि इस पर कुछ भी कहने से अफसर बच रहे हैं।
  • राजेंद्रनगर थाने में की गई सुपरवाइजर के गायब होने की शिकायत
  • झुंझलाए अफसर की करतूतों के बारे में भी पुलिस को दी गई जानकारी

रायपुर की राजेंद्र नगर इलाके की शराब दुकान की वजह से शहर के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। गुरुवार को राजेंद्र नगर थाने में एक शराब दुकान के सुपरवाइजर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। दरअसल विपुल तिवारी नाम का यह सुपरवाइजर पिछले 24 घंटे से गायब है और दुकान में शराब के हिसाब किताब के तकरीबन 20 लाख रुपए भी इसी के पास हैं। इतनी बड़ी रकम की हेराफेरी की आशंका की वजह से आबकारी विभाग अपनी साख बचाने में जुटा हुआ है। विभाग के सूत्रों ने बताया कि राजेंद्र नगर इलाके की दुकान का जिम्मा संभालने वाले अधिकारी अजय पांडे ने इस घटना की वजह से दुकान के सेल्समैन युवकों की पिटाई कर दी।

20 लाख रुपयों के साथ लापता हुआ विपुल तिवारी मूलत: हरियाणा का रहने वाला है। इसके गायब होने की पूछताछ करने के संबंध में आबकारी विभाग के अफसर अजय पांडे गुरुवार को दुकान में पहुंचे । कर्मचारियों ने कह दिया कि वो विपुल तिवारी के बारे कुछ भी नहीं जानते। इससे गुस्साए अजय पांडे ने सेल्समैन युवकों के साथ मारपीट की। युवकों ने इसकी जानकारी भी स्थानीय थाने में दी और यह तक कह डाला कि हमें नौकरी प्यारी नहीं लेकिन हमारे साथ जो सलूक अफसर कर रहे हैं वह हमें कतई बर्दाश्त नहीं । विभागीय दबाव बढ़ा तो दोपहर बाद युवकों ने अपनी शिकायत वापस ले ली । अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पैसों का नहीं था कोई हिसाब
शराब दुकान के युवकों ने बताया कि जो 20 लाख रुपए लेकर विपुल तिवारी गायब हुआ है। उसका हिसाब - किताब अफसर अजय पांडे और विपुल तिवारी के बीच ही हुआ करता था। दुकान के किसी अन्य स्टाफ को इन रुपयों की जानकारी नहीं रहती थी। ऐसे में अब जब विपुल तिवारी गायब है, तो विभाग के अफसर झुंझलाए हुए हैं और दुकान के अन्य स्टाफ पर मिलीभगत होने का आरोप लगाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser