पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जी रिपोर्ट का मामला:तकनीशियन ने 4 पॉजिटिव को दी निगेटिव रिपोर्ट, भेजा गया जेल

रायपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की फर्जी आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट देने वाला निजी लैब का टेक्नीशियन रेशम मंगेशकर सोमवार को जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ 4 और लोगों ने शिकायत की है। उसने चारों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दी थी, जबकि चारों पॉजिटिव थे। एक की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जब उन्होंने दूसरे लैब में जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।मंदिर हसौद टीआई ने बताया कि लैब टेक्नीशियन रमेश मंगेशकर के खिलाफ शिकायतें आनी शुरू हो गई। आरोपी ने अब तक 24 लोगों की फर्जी रिपोर्ट बनाई है। उसके पास से 20 लोगों की रिपोर्ट मिली है। उसने टाटीबंध के चार लोगों की जांच की और उन्हें कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दे दी। उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तब उन्होंने दूसरी लैब में जांच करायी। चारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक की तबीयत बिगड़ने लगी तब प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने चारों से फर्जी रिपोर्ट के साथ शिकायत करने को कहा है। आरोपी के मोबाइल को जांच के लिए सायबर सेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें