रुपयों की जरूरत थी तो बन गया लुटेरा:घर में घुसकर महिला की आंखों में डाली मिर्च, फिर गले से मंगलसूत्र छीनकर भाग निकला; बेचने की फिराक में घूमते पुलिस ने पकड़ा

रायपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

रायपुर पुलिस ने घर में घुसकर लूट करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने एक महिला की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर मंगलसूत्र लूट लिया था। आरोपी उसे बेचने की फिराक में था, लेकिन इससे पहले ही पकड़ा गया। मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक खोरबरहा मगरलोड जिला धमतरी निवासी खोरबहरा सेन (40) अक्सर वह गोबरा नवापारा के इलाके में आया-जाया करता था। आरोपी ने जिस महिला से लूट की वह उसे पहले से जानती थी। महिला ने पुलिस को बताया था कि 22 सितंबर की शाम वह घर के आंगन में पूजा कर रही थी। तभी आरोपी जबरदस्ती घर में घुस आया और अचानक आंख और चेहरे पर मिर्च का पाउडर डाल दिया।

महिला खिड़की की जाली काटकर बाहर निकली

मिर्च की वजह से महिला की आंखें जलने लगी और इस बीच झूमाझटकी करते हुए खोरबहरा ने महिला का मंगलसूत्र लूट लिया। बदमाश ने इसके बाद महिला को आंगन में पटक दिया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गया। अंदर महिला करीब आधे घंटे तक आंखों में मिर्च चले जाने की वजह से परेशान रही। बाद में वो खिड़की की जाली को काटकर बाहर आई पड़ोसियों को लूट की घटना के बारे में बताया।

लूट के बाद गांव में ही छुपा था

लूट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस ने गोबरा नवापारा इलाके में ही छुपे हुए खोरबहरा को गिरफ्तार कर लिया। यह मंगलसूत्र कुछ लोगों को बेचने की ताक में था आरोपी ने बताया कि उसे रुपयों की जरूरत थी इसीलिए लूट की इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल उसे जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। लूट का मंगलसूत्र भी इसके पास से पुलिस ने बरामद कर लिया है।